... सियासी समर:-फूट डालकर बीजेपी ने बहुत राज कर लिया,अब नहीं चलेगी "फुट डालो राज करो की नीति"

सियासी समर:-फूट डालकर बीजेपी ने बहुत राज कर लिया,अब नहीं चलेगी "फुट डालो राज करो की नीति"


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) भाजपा नेताओं के गलत बयानबाजी को लेकर काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने मंत्री व भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। पांडेय ने कहा कि जिले में काँग्रेस की एकजुटता देखकर भाजपा नेताओं की हालत पतली हो गयी है। भाजपा नेता, मंत्री व उनके चट्टे बट्टे बौरा कर गलत बयानी कर रहे हैं। लेकिन काँग्रेस व आम जनता उनकी इस गंदी मानसिकता से वाकिफ है।पांडेय ने कहा कि अब भाजपा की फूट डालो राज करो की नीति काम नही आने वाली है। काँग्रेस एकजुटता के साथ उसे सत्ता से बाहर करने मैदान में उतर चुकी है। 

पांडेय ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा व शहर सत्ता के कर्ताधर्ता मंत्री ने शहर को महानगर बनाने का सपना दिखाया। लेकिन धूल, गड्ढे, गंदगी, बदहाल ट्रैफिक, बदहाल अरपा, बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के सिवाये बिलासपुर को कुछ नही मिला। मंत्री व उनके स्तरहीन नेता इन नाकामियों को लेकर कुछ नही बोलते हैं। और अपनी नाकामियों को छिपाने गलतबयानी कर लोगों को गुमराह करने में लगे रहते हैं।
  

पांडेय ने मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बिलासपुर की बदहाली पर जनता को जवाब देना चाहिये। बताना चाहिये कि इतने वर्षों से शहर सत्ता में काबिज होने के बावजूद शहर बदहाल क्यों है? कौन इसका ज़िम्मेदार ? है। लेकिन इन सबका जवाब देने के बजाए मंत्री बंगले के भीतर से केवल कागजी आंकड़ों के बूते वाहवाही लेने में लगे हैं। 

पांडेय ने आबकारी मंत्री पर शराब बेचकर युवाओं को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के बजाए शराबी बनाया जा रहा है। उनके भविष्य को बर्बाद किया जा रहा है। और इसी शराब के मुनाफे से मंत्री व उनके सिपहसालार मौज कर रहे हैं। 

Post a comment

0 Comments