Recents in Beach


एक यात्रा अधूरी छोड़ दूसरी यात्रा निकालने की तैयारी में कांग्रेसी

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) चुनावी साल में यात्राओं की सियासत खूब चल रही है। होड़ ऐसी है कि कांग्रेसी एक यात्रा को अधूरा छोड़ दूसरे का शंखनाद कर रहे हैं।बीते दिनों शहर में भाजपा के जनसंपर्क यात्रा के जवाब में कॉन्ग्रेसियों ने  वार्डवार पद यात्रा की शुरुवात की थी। लेकिन चन्द वार्डों में ही यात्रा कर कांग्रेसी उसे भूल गए।
 प्रेस वार्ता कर शहर व ग्रामीण कांग्रेस ने एक बार फिर नए पदयात्रा का एलान किया है। जिसमे आने वाले 9 से 13  तारीख के बीच कांग्रेसी विराट अरपा बचाओ पदयात्रा करने की तैयारी में है। 

"ये यात्रा अरपा विकास योजना के खिलाफ होगी जो बीते 8 वर्षों से ठंडे बस्ते में है। कांग्रेसियों का कहना है कि ये यात्रा प्रशासन को जगाने और स्थानीय विधायक व मंत्री को आइना दिखाने के लिए निकाली जाएगी।" 

कांग्रेसियों का आरोप है कि वर्षों पहले अरपा नदी को टेम्स नदी के तर्ज पर विकसित करने का सपना दिखाया गया था जो आजतक पूरा नहीं हुआ। इसके विपरीत 50 हज़ार भू- मकान स्वामी अपने ही जमीन पर बंधक की तरह रहने को मजबूर हैं। यात्रा के दौरान कांग्रेसी योजना को भंग करने लोगों का समर्थन हासिल कर लापरवाह शासन-प्रशासन को आगाह करेंगे।


बहरहाल अब देखना होगा कि एक यात्रा को अधूरा छोड़ काँग्रेस दूसरे यात्रा को कहां तक ले जाती है।

Post a Comment

0 Comments