... ब्रेकिंग जशपुर - ग्राम सभा की बैठक में शराबी युवक ने मचाया उत्पात,ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई,शांति भंग होता देख नायब तहसीलदार पंहुचे मौके पर, किया बीच बचाव।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर - ग्राम सभा की बैठक में शराबी युवक ने मचाया उत्पात,ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई,शांति भंग होता देख नायब तहसीलदार पंहुचे मौके पर, किया बीच बचाव।


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 जनवरी 2023 

जनपद पंचायत बगीचा के अंतर्गत बुटंगा ग्राम पंचायत में वक्त हंगामा शुरु हो गया जब एक युवक ग्राम सभा के बीच शराब पीकर उत्पात मचाने लगा। यहाँ बैठक में आए ग्रामीणों के साथ प्रशासनिक अमले को भी वह बुरा भला कहने लगा जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

उल्लेखनीय है कि आज आवास समेत अन्य शासकीय योजनाओं के मद्दे नजर बुटंगा ग्राम पंचायत में ग्राम सभा का आयोजन किया गया था जिसमें गांव का युवक राहुल मिंज शराब के नशे में सभा में आकर उत्पात मचाने लगा।ग्राम सभा का युवक बहिष्कार करने लगा और सभी ग्रामीणों को भगाने लगा। 



इस दौरान नायब तहसीलदार करण कुमार घटना की सुचना पाकर मौके पर पंहुचे जहाँ शरावी युवक उनसे भी उलझ गया। बीचबचाव कर तहसीलदार ने मामले को शांत कराया और युवक को वापस भेजा जिसके बाद ग्राम सभा की कार्यवाही आगे बढ़ाई गई। इस दौरान सरपंच समेत अन्य ग्रामीण शराबी युवक की करतुत से काफी गुस्से में थे। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब