... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो पहाड़ी कोरवाओं के बीच तीर धनुष से हुआ खूनी संघर्ष,हाथ के आरपार हुआ तीर,घायल अवस्था में लाया अस्पताल नहीं हो सका ईलाज,किया गया जशपुर रिफर,थाने तक नहीं पंहुचा मामला।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो पहाड़ी कोरवाओं के बीच तीर धनुष से हुआ खूनी संघर्ष,हाथ के आरपार हुआ तीर,घायल अवस्था में लाया अस्पताल नहीं हो सका ईलाज,किया गया जशपुर रिफर,थाने तक नहीं पंहुचा मामला।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 जनवरी 2024

दो पहाड़ी कोरवा समुदाय के युवकों के बीच बीती रात तीर धनुष चलने से एक युवक घायल हो गया है।तीर हाथ के आरपार हो गया है जिसे इलाज के लिए सन्ना अस्पताल में लाया गया।यहां चिकित्सा सुविधा के अभाव में उसे उच्च स्तरीय ईलाज के लिए जशपुर रिफर कर दिया गया।

मामला है जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के हर्रा डीपा के खजरीकोना गांव का जहां बीती रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जहां एक युवक ने दूसरे पर तीर चला दिया।

घायल टिप्सी कोरवा ने बताया कि दसरा और उसके नाती ने उसपर तीर से हमला कर दिया।जिसके कारण उसके हाथ के आरपार तीर घुस गया।विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

देर रात युवक को ग्राम सचिव ने 108 के माध्यम से सन्ना अस्पताल में भर्ती कराया है जहां स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में उसे जशपुर रिफर कर दिया गया है जहां घायल का ईलाज किया जा रहा है।

मामले में सन्ना थाना प्रभारी हर्षवर्धन चौरासे ने बताया कि उन्हें थाने में अब तक सूचना नहीं मिली है।मामले में जांच की बात उन्होंने कही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब