... Big ब्रेकिंग : जशपुर में हिट एंड रन का मामला,पांच पहाड़ी कोरवा परिवार को कार ने कुचला,एक की मौत तीन गंभीर रुप से घायल,चश्मदीदों ने बताया नीले रंग की स्विफ्ट कार पीछे से कुचलते हुए हो गई फरार,पुलिस ने शुरु की पतासाजी,सभी घायल अंबिकापुर रिफर।।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग : जशपुर में हिट एंड रन का मामला,पांच पहाड़ी कोरवा परिवार को कार ने कुचला,एक की मौत तीन गंभीर रुप से घायल,चश्मदीदों ने बताया नीले रंग की स्विफ्ट कार पीछे से कुचलते हुए हो गई फरार,पुलिस ने शुरु की पतासाजी,सभी घायल अंबिकापुर रिफर।।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,

बगीचा में राह चलते पहाड़ी कोरवा परिवार के साथ भीषण हादसा हुआ है।तेज रफ्तार अज्ञात कार राहगीरों को कुचलते हुए फरार हो गया।हादसे में एक पहाड़ी कोरवा महिला की मौत हो गई है।वहीं 2 बच्चों के साथ एक महिला गंभीर रुप से घायल है।जिन्हें बगीचा अस्पताल में प्राथमिक ईलाज के बाद रिफर कर दिया गया है।

बगीचा मुख्य मार्ग में एटीएम के पास हुए भीषण हादसे में पहाड़ी कोरवा परिवार के 3 सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।घटना रात्रि लगभग 08:45 बजे की है।तेज रफ्तार कार हाईस्कूल चौक की ओर से आ रही थी और पहाड़ी कोरवा परिवार धान काटके वापस बाजार डाँड़ की ओर जा रहे थे।

तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी और कुचलते हुए फरार हो गया।मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बगीचा के स्थानीय नागरिकों ने एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दी जिसके लगभग आधे घंटे बाद मौके पर एम्बुलेंस पहुचीं तब तक घायल सड़क पर तड़पते रहे।घायलों को बगीचा अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से उन्हें अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया है।

बगीचा पुलिस ने नाकेबंदी कराते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया है।इस घटना से नगरवासियों में रोष व्याप्त है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब