... Electionn 2023 : भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने की बड़ी सेंधमारी,कोरवा समाज के सैकड़ों लोग मां खुड़िया रानी की साक्षी में कांग्रेस में हुए शामिल,कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत ने किया चुनावी शंखनाद,पाठ क्षेत्र से बड़े बदलाव के संकेत।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Electionn 2023 : भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने की बड़ी सेंधमारी,कोरवा समाज के सैकड़ों लोग मां खुड़िया रानी की साक्षी में कांग्रेस में हुए शामिल,कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत ने किया चुनावी शंखनाद,पाठ क्षेत्र से बड़े बदलाव के संकेत।




जशपुर, टीम पत्रवार्ता,21 अक्टूबर 2023

आगामी विधानसभा के मद्देनजर जशपुर विधानसभा में चुनावी शोर शुरु हो चुका है।टिकट की घोषणा के साथ प्रत्याशियों ने क्षेत्र में चुनावी प्रचार शुरु कर दिया है।कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत अपने हजारों समर्थकों के साथ माता खुड़िया रानी के दरबार पंहुचे जहां उन्होंने सबके मंगल कामना के साथ मत्था टेका और चुनावी शंखनाद करते हुए कोरवा समाज के सैंकडों लोगों को कांग्रेस प्रवेश कराया।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधानसभा का पाठ क्षेत्र शुरु से भाजपा का गढ़ रहा है जहां से भाजपा को लगातार बढ़त मिलती आई है ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत पाठ क्षेत्र में फोकस किए हुए नजर आ रहे हैं।यहां जयनाथ बैगा, दिलबर बाबा समेत सैकड़ों कोरवा समाज के लोगो ने भाजपा से नाराज होकर कांग्रेस का दामन थामा है।

कोरवा समाज के लोगों का सीधा व साफ शब्दों में कहना है कि कोरवा समाज को लेकर भाजपा सिर्फ राजनीति करती आई है।अब हम लोग विनय भगत को कोरवा समाज के संरक्षक के रुप में देखना चाहते हैं।कांग्रेस और विनय भगत इनसे ही विकास की आस है।

एकजुट होकर कोरवा समाज ने माता खुड़िया रानी को साक्षी मानते हुए विनय भगत को जीत दिलाने का संकल्प लिया।उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि विनय भगत ने कभी किसी मे भेद नहीँ किया उन्होंने सभी समाज का बराबर मान सम्मान विकास किया है।

पाठ क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान विनय भगत ने कहा कि आने वाला समय जशपुर के विकास के लिए और बेहतर होने जा रहा है। 

हमने लगातार 5 साल तक क्षेत्र की जनता के बीच समय बिताया है।आज उसी का नतीजा है कि जशपुर में विकास की गंगा बह रही है।विनय भगत ने कहा इस बार चुनाव मैं नहीं क्षेत्र की जनता चुनाव लड़ेगी।

सभी को विकास चाहिए और हमने वो कार्य किया है तो लोग अब विकास के साथ हाथ का साथ देने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं।

ग्रामीण जनता और हमारे मेहनतकश कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दम पर फिर कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है क्योंकि भूपेश बघेल ने गरीब किसान मजदूर सभी वर्गों के लिए बड़े बड़े ऐतिहासिक कार्य किए हैं।इसलिए अब पूरा प्रदेश कह रहा है भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार और अबकी बार 75 पार के लक्ष्य को भी छत्तीसगढ़ में हमलोग पार कर के फिर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।

इस अवसर पर विनय भगत ने पंडरापाठ,रौनी, छिछली एवं अन्य गांव के विभिन्न क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से भेंट मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।ग्रामीण जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए  उन्होंने क्षेत्र की जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।इस दौरान जगह जगह पर विनय भगत का ढोल नगाड़े व नाच गान के साथ ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं में जमकर स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब