... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - गहिरा गुरु के सुपुत्र के साथ SDOP द्वारा मारपीट का मामला,गेंदबिहारी सिंह ने कहा SP से हुई औपचारिक मुलाकात,नहीं हुआ कोई समझौता "मारपीट की घटना से संत समाज है आहत,7 मई को संभाग में होगा बड़ा प्रदर्शन" देखें Video

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - गहिरा गुरु के सुपुत्र के साथ SDOP द्वारा मारपीट का मामला,गेंदबिहारी सिंह ने कहा SP से हुई औपचारिक मुलाकात,नहीं हुआ कोई समझौता "मारपीट की घटना से संत समाज है आहत,7 मई को संभाग में होगा बड़ा प्रदर्शन" देखें Video

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 मई 2023

जशपुर के दुर्गापारा में गहिरा गुरु के सुपुत्र व डीडीसी गेंदबिहारी सिंह के साथ एसडीओपी द्वारा किए गए मारपीट का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है।सोशल मीडिया में लगातार चल रही खबरों के मद्देनजर डीडीसी गेंदबिहारी सिंह में वीडियो बयान जारी करते हुए साफ किया कि दो दिन पहले एसपी जशपुर के साथ हुई औपचारिक बैठक को समझौते के रुप में पेश किया जा रहा है जबकि वे आज भी उनकी मांगें यथावत हैं।

वीडियो

गेंदबिहारी सिंह ने बताया कि एसडीओपी व आरक्षकों की बर्खास्तगी के साथ एफआईआर दर्ज करने की मांग लगातार की का रही है।एसपी ने सात दिनों का समय मांगा था।लगभग नौ दिन बीतने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

आगामी 7 मई को अम्बिकापुर में सनातन संत समाज के द्वारा विशाल आम सभा का आयोजन कर अपनी मांगों को रखने की बात उन्होंने कहीं हैं।

उन्होंने सरकार के साथ प्रशासन से सवाल पूछते हुए तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब