... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जशपुर में नाबालिग के साथ हैवानियत" "देशी जुगाड़" से 4 माह की "गर्भवती नाबालिग" का करा दिया "गर्भपात",पुलिस ने गर्भपात कराने वाली दाई,आरोपी युवक समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध दर्ज किया FIR,मुख्य आरोपी फरार,पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जशपुर में नाबालिग के साथ हैवानियत" "देशी जुगाड़" से 4 माह की "गर्भवती नाबालिग" का करा दिया "गर्भपात",पुलिस ने गर्भपात कराने वाली दाई,आरोपी युवक समेत परिवार के आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध दर्ज किया FIR,मुख्य आरोपी फरार,पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 सितम्बर 2022 

BY योगेश थवाईत 

जशपुर जिले में नाबालिगों के साथ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं।नाबालिग पीड़िता के साथ हैवानियत की दर्दनाक तस्वीर सामने आई है जिसमें पहले तो नाबालिग गर्भवती हुई और फिर परिवार वालों ने मिलकर देशी जुगाड़ से नाबालिग का गर्भपात करा दिया। पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने मामले की शिकायत बगीचा थाने में की है जहाँ बगीचा पुलिस ने सात आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला है जिले के बगीचा थाना क्षेत्र का जहाँ एक नाबालिग का एक युवक के साथ प्रेम सम्बन्ध था। परिवार वालों की मर्जी से नाबालिग लड़के के साथ रहने लगी और 4 माह की गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब लड़के के परिवार वालों को हुई तो लड़के के परिवार वालों ने मिलकर नाबालिग का गर्भपात करा दिया। 

आरोपी युवक का तीन वर्ष से नाबालिग पीड़िता से प्रेम संबंध था। बीते 28 अक्टूबर को रात्रि 8 बजे आरोपी ने उसे बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मार्च 2022 में नाबालिग गर्भवती हो गई।इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। आरोपी युवक इस बात को सबसे छिपाते हुए जुलाई माह में उसे अपने मामा के यहाँ बतौली थाना क्षेत्र में ले गया जहाँ 2 माह तक उसने पीड़ित नाबालिग को अपने साथ रखा। 

दाई ने देशी दवाई डालकर करा दिया गर्भपात 

आरोपी के परिवार वालों ने मिलकर बतौली थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुर में एक स्थानीय दाई से नाबालिग का गर्भपात  करा दिया। गर्भपात कराए जाने के दौरान दाई,आरोपी युवक उसकी मां,फुआ,फूफा,मामा,मौसी वहां मौजूद थे।आरोपी समेत उसके परिवार वालों ने नाबालिग के गर्भपात से लेकर हर अपराध पर आरोपी का साथ दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने 27 अगस्त को तबियत ठीक होने पर नाबालिग को उसके घर लाकर छोड़ दिया और अपने पास रखने से इंकार कर दिया।आरोपियों में युवक समेत उसके परिवार वाले शामिल बताए जा रहे हैं।पुलिस ने 7 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 

जशपुर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि उक्त मामले में बगीचा पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366, 376,2(n)376(f), 344,149,पॉक्सो एक्ट की धारा (4) (6) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।मामले की जाँच की जा रही है। 


Post a Comment

0 Comments