... बिग ब्रेकिंग : भीषण हादसा,नहीं मिली 108 संजीवनी,घंटों स्टेट हाइवे पर तड़पते रहे घायल,निजी कार से लाया गया अस्पताल,बगीचा के फुलडीह चौक में हुआ हादसा,एक महिला व युवक गंभीर रुप से घायल।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग : भीषण हादसा,नहीं मिली 108 संजीवनी,घंटों स्टेट हाइवे पर तड़पते रहे घायल,निजी कार से लाया गया अस्पताल,बगीचा के फुलडीह चौक में हुआ हादसा,एक महिला व युवक गंभीर रुप से घायल।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 अप्रैल 2022

BY योगेश थवाईत

बगीचा के फुलडीह चौक में भीषण एक्सीडेंट होने से चालक समेत एक महिला बुरी तरह से घायल हो गए हैं।तवेरा वाहन को तेज रफ्तार ट्रेक्टर टक्कर मारकर भाग गया।बगीचा अस्पताल में 108 खाली नहीं होने के कारण लगभग आधे घंटे तक घायल सड़क पर तड़पते रहे।

स्थानीय लोगों की मदद से विकास एक्का के निजी कार में घायलों को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।चालक का हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है वही महिला को भी गंभीर चोट आई है।घायलों में मधु टोप्पो पकरीकछार व उपेन्द्र प्रजापति महुआडीह हैं जिन्हें अम्बिकापुर रिफर करने की तैयारी की जा रही है।पुलिस मौके पर पंहुचकर मामले की जांच कर रही है।

नहीं मिली 108

बगीचा में 1 संजीवनी 108 होने के कारण समय पर एम्बुलेंस की सुविधा नहीं मिल पाती।जब यह घटना हुई तो 108 किसी दूसरे मामले में पाठ गई हुई थी वहीं लगातार बगीचा में एक और 108 कि मांग की जाती रही है जिसपर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब