... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : आधा दर्जन आरोपियों ने की दरिंदगी,नाबालिग मासूम के साथ हैवानियत की हद पार कर किया गैंगरेप,जशपुर पुलिस आई हरकत में,SP,एडिशनल एसपी समेत FSL टीम घटनास्थल की ओर रवाना,5 आरोपियों के विरुद्ध FIR दर्ज,2 आरोपी गिरफ्तार,3 की तलाश में जुटी पुलिस,पीड़िता का खुलासा पहले भी हो चुकी है वारदात.....? मामले को दबाने के लिए दिया गया प्रलोभन..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : आधा दर्जन आरोपियों ने की दरिंदगी,नाबालिग मासूम के साथ हैवानियत की हद पार कर किया गैंगरेप,जशपुर पुलिस आई हरकत में,SP,एडिशनल एसपी समेत FSL टीम घटनास्थल की ओर रवाना,5 आरोपियों के विरुद्ध FIR दर्ज,2 आरोपी गिरफ्तार,3 की तलाश में जुटी पुलिस,पीड़िता का खुलासा पहले भी हो चुकी है वारदात.....? मामले को दबाने के लिए दिया गया प्रलोभन..?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 फरवरी 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में शादी समारोह में गई 14 वर्षीय बच्ची के साथ 5 आरोपियों ने मिलकर दरिंदगी की है।आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे प्रताड़ित भी किया।मनचले युवकों ने शादी समारोह के दौरान रात्रि लगभग 10 बजे के आसपास उसे खींचकर मारपीट करते हुए जंगल की ओर ले गए और उन्होंने मिलकर इस दुष्कर्म की कुत्सित घटना को अंजाम दिया।इसके बाद जब मामला सामने आया तो मामले को दबाने के लिए लाखों का प्रलोभन भी दिया 

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार घटना 17 फरवरी की है जब पीड़िता एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई हुई थी। नाच गान के दौरान वहां शामिल लगभग आधा दर्जन युवकों ने नाबालिग पीड़िता के मुंह को दबाकर उसे खींचते हुए जंगल की ओर ले गए जहां पांचों आरोपियों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया।

पीड़िता की सहेली ने इस बीच ढूंढने की काफी कोशिश की।उसने कई लोगों से पूछा पर उसकी सहेली का कहीं पता नहीं चला।18 को भोर में 3 बजे पीड़िता अपने घर पंहुची।सुबह उसकी सहेली ने लहूलुहान हालत में उसे आते देखा तो उससे पूछने पर उसने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में की जिसके बाद जशपुर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही शुरु कर दी है।

फिलहाल गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए बगीचा अस्पताल में दाखिल किया गया है जहां से उसे जशपुर जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।चिकित्सकों का कहना है कि आंतरिक अंगों में गंभीर चोट होने के कारण उच्च स्तरीय इलाज के लिए नाबालिग बच्ची को रैफर किया गया है।

पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी शुरु कर दी है।जिले के तीन थानों की पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए जशपुर SP विजय अग्रवाल समेत फोरेंसिक जांच टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है।वहीं तत्काल कार्यवाही व गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय बगीचा थाना पंहुचकर मामले में नजर बनाए हुए है।आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद और भी नए तथ्य सामने आ सकते हैं।एक आरोपी ने बताया कि लगभग ७  लोग थे जो इस घटना में शामिल थे फिलहाल पांच पर पुलिस ने कार्यवाही की है । 

बगीचा पुलिस ने आरोपी चिया राजवाड़े,दीपू नगेशिया,जुगेश राम नगेशिया उर्फ जुगे,चूडर राम,पारस उर्फ तेलु राम नगेशिया के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 डी,323,506 व पोक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

जशपुर एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरु कर दी गई है। 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।शेष 3 आरोपियों की तलाश एसडीओपी के नेतृत्व में टीम बनाकर की जा रही है।जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब