... ब्रेकिंग कोरोना :"समर्पित बालक गृह" के बच्चों समेत चाईल्ड लाईन के कर्मचारी निकले संक्रमित,प्रशासन ने जारी किया अलर्ट,एहतियातन किया जा रहा क्वारण्टाईन, जशपुर में लगातार संक्रमण के मामले सामने आने के बावजूद हो रही नियमों की अनदेखी,स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग कोरोना :"समर्पित बालक गृह" के बच्चों समेत चाईल्ड लाईन के कर्मचारी निकले संक्रमित,प्रशासन ने जारी किया अलर्ट,एहतियातन किया जा रहा क्वारण्टाईन, जशपुर में लगातार संक्रमण के मामले सामने आने के बावजूद हो रही नियमों की अनदेखी,स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 जनवरी 2022

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ में लगातार कोविड 19 का संक्रमण बढ़ रहा है।इस बीच जशपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है।जहां समर्पित बालक गृह के 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।वहीं खबर है कि चाईल्ड लाईन संस्थान में काम करने वाले 2 कर्मचारी भी पॉजिटिव आए हैं।

जिला बाल संरक्षण अधिकारी चंद्रशेखर यादव ने बताया कि बच्चो का टेस्ट कराया गया था जिसमे 3 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं।इधर संक्रमित बच्चों को आइसोलेट किया जा रहा है वहीं शेष बच्चों व स्टाफ के लोगों को टेस्ट कराने के निर्देश दिए जा रहे हैं।संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग कर उन्हें क्वारनटाईन करने की तैयारी प्रशासन कर रहा है।

जशपुर एसडीएम बालेश्वर राम ने बताया कि कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की प्रक्रिया के साथ स्वास्थ्य अमले को अलर्ट किया जा रहा है।आपको बता दें कि लगातार बढ़ते संक्रमण के बावजूद लोगों के द्वारा कोविड नियमो की अनदेखी की जा रही है।जिसको लेकर प्रशासन अब सख्त हो गया है।वहीं स्वास्थ्य अमला गंभीर नजर नहीं आ रहा है।आए दिन अस्पतालों में भीड़ व बिना नियमों के पालन लोगों की आवाजाही से लगातार संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

कोविड संक्रमण व रोकथाम के लिए बनी टीम व कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य शिथिल नजर आ रहा है।दिनों दिन बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन को सख्त रवैया अख्तियार करने की जरूरत है जिससे कोविड के बढ़ते संक्रमण को समय से पहले रोका जा सके।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब