... राजनीति : जशपुर बीजेपी के बड़े नेता की हुई कांग्रेस में वापसी,संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा -कांग्रेस की कार्यशैली से हर कोई प्रभावित,वरिष्ठ बीजेपी नेता के कांग्रेस में आने से पार्टी को मिलेगा बल,युवाओं को मिलेगी नई ऊर्जा,BJP में मची खलबली..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

राजनीति : जशपुर बीजेपी के बड़े नेता की हुई कांग्रेस में वापसी,संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा -कांग्रेस की कार्यशैली से हर कोई प्रभावित,वरिष्ठ बीजेपी नेता के कांग्रेस में आने से पार्टी को मिलेगा बल,युवाओं को मिलेगी नई ऊर्जा,BJP में मची खलबली..?


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 जनवरी 2022

By योगेश थवाईत

आज रायपुर से लौटते हैं संसदीय सचिव युड़ी मिंज ने भाजपा नेता ओम शर्मा की कांग्रेस में घर वापसी करा कर सबको हैरान कर दिया।किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि जशपुर जिले में भाजपा की गहरी राजनीति में दखल रखने वाले ओम शर्मा वापस कांग्रेस में आएंगे पर युड़ी मिंज के व्यवहार नेतृत्व क्षमता उन्हें वापस कांग्रेस में ले आई।

संसदीय सचिव युड़ी मिंज ने कहा की भाजपा की दीवार धीरे धीरे दरक रही है जिसका प्रमाण आज देखने को मिल रहा है उन्होंने मंच से घोषणा किया कि वर्ष 2009 में भाई ओम शर्मा कांग्रेस को छोड़ कर भाजपा में चले गए थे,आज फिर से कांग्रेस में हम सबके कार्य से प्रभावित होकर कांग्रेस में घर वापसी कर रहे हैँ।

हम उनका दिल से कांग्रेस में स्वागत करते हैँ उनका सम्मान करते हैँ उन्होंने कहा की भले ही वो हमारी विरोधी पार्टी में थे परन्तु उनका मार्गदर्शन सदैव मिलता रहा है कुनकुरी के विकास के लिए वे हमेशा आगे आकर प्रेरित करते रहे मार्गदर्शन देते रहे हैँ.ओम शर्मा जी एक कुशल वक्ता और एक दूरदर्शी नेता है आज से उनके मार्गदर्शन में हम काम करेंगे उनका सहयोग हमें मिलेगा ऐसी आशा है।

कांग्रेस में घर वापसी  करने के बाद ओम शर्मा ने कहा कि कुनकुरी विधायक युड़ी मिंज के काम करने के तरीके से प्रभावित हूँ उनके द्वारा जो संगठित कर नेतृत्व करने और सबको नेतृत्व देने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने की कला हैँ वह अद्भुत है उनके द्वारा दूरगामी सोंच रखकर काम किया जाता है जो कुनकुरी के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा उनके साथ मिलकर काम करना है। कुनकुरी के विकास के लिए समर्पित हूँ सभी को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने विश्वास और प्रेम के साथ मुझे साथ में काम करने का अवसर दिया है।

जिले के कुनकुरी में आईटी सेल के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कुनकुरी विधायक व संसदीय सचिव यू डी मिंज ने मंच से भाजपा नेता ओम शर्मा को मंच पर बुलाया और जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ,कांग्रेस प्रवक्ता अद्याशंकर त्रिपाठी एस.इलियास, सुखदेव साय, अंजना मिंज हंशराज,महेश त्रिपाठी,नीरज पारीक सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं ने बड़े सम्मान के साथ उंन्हे मंच पर लाया और फूल माले के साथ स्वागत करते हुए उन्हें कांग्रेस में घरवापसी करवा दिया।

उल्लेखनीय है कि ओम शर्मा 2009 से पहले कांग्रेस पार्टी में थे, वर्ष 2009 में भाजपा के स्व दिलीप सिंह जुदेव के समक्ष भाजपा में प्रवेश कर लिया था । उसके बाद से लगातार वह भाजपा के जिम्मेदार पदों का निर्वहन करते रहे । बीते कुछ वर्षों से वह भाजपा सोशल मीडिया के जिला संयोजक का पद सम्हाल रहे थे।

Post a Comment

0 Comments