... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन,भूपेश सरकार के विरुद्ध कार्यकर्ताओं ने जमकर लगाए नारे,पुतला दहन का प्रयास,पुलिस के साथ हुई झुमझटकी.....आग लगते ही पुलिस ने छीना..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन,भूपेश सरकार के विरुद्ध कार्यकर्ताओं ने जमकर लगाए नारे,पुतला दहन का प्रयास,पुलिस के साथ हुई झुमझटकी.....आग लगते ही पुलिस ने छीना..

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,17 अक्टूबर 2021

BY प्रदीप ठाकुर

बीजेपी के तय कार्यक्रम के अनुसार आज पत्थलगांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।यहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला दहन करना चाहा और जैसे ही उन्होंने पुतले में आग लगाईं यहाँ तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे छीन लिया और बुझाकर नष्ट कर दिया।इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस बल के साथ झुमझटकी भी हुई।

जिसके बाद नगर के चौराहे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भूपेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव में हुए घटना के विरोध में कल भाजयुमो के द्वारा पुरे जिले में सीएम का पुतला दहन करने की अपील की गई थी।

पत्थलगांव में जिला महामंत्री अवधेश गुप्ता,ज़िला मीडिया प्रभारी हरी जायसवाल,शहर मंडल   अध्यक्ष जयपाल सिंह राजपूत, मंडल महामंत्री सौरभ शर्मा,जयप्रताप सिंह राजपूत, सुनील गर्ग,मनोज नारंग़े, बालकुमार नारंग़े,हिमांशु शर्मा, बिट्टु साहू, बोनी विलियम्स,सुरेश साहू, अम्बर चौहान,धीरज शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजुद रहे।

देखिए वीडियो 


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब