... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सांसद गोमती साय प्रदर्शनकारियों के साथ मौके पर,दिया बड़ा बयान ,जिस सरकार में पैसे लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है उस सरकार में पत्थल गाँव जैसी ही घटना होगी - सांसद गोमती साय

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सांसद गोमती साय प्रदर्शनकारियों के साथ मौके पर,दिया बड़ा बयान ,जिस सरकार में पैसे लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है उस सरकार में पत्थल गाँव जैसी ही घटना होगी - सांसद गोमती साय

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,16 अक्टूबर 2021

BY प्रदीप ठाकुर

जशपुर जिले के पत्थलगाँव मे शुक्रवार को दुर्गा विसर्जन के दौरान दिल दहला देने वाली घटना के बाद  प्रदेश का विपक्ष सरकार के खिलाफ खड़ा हो गया है। 

देखिए सांसद ने क्या कहा

इसी क्रम में शनिवार को नगरवासियों का साथ देने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय, रायगढ़ सांसद गोमती साय, भाजपा नेता ओ पी चौधरी, अनुराग सिंह देव, पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव सहित कई भाजपा नेता भी पत्थल गाँव पहुंचे और नगरवासियों के साथ धरने पर बैठ गए।

भाजपा सांसद गोमती साय और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने शुक्रवार को पत्थलगाँव मे हुई घटना के लिए सरकार और सरकार में चल रहे सिस्टम को जिम्मेदार बताया और कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री को नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्रीमती गोमती साय ने कहा कि जिस सरकार में पैसे लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की जाती है उस सरकार में पत्थल गाँव जैसी ही घटना होगी। मृतक के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा घायलों को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा एवं अच्छी से अच्छी इलाज की व्यवस्था सरकार दे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब