... Big ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ की जशपुर पुलिस ने "हिट & रन" के मास्टरमाइंड को लिया हिरासत में,उड़ीसा से मध्यप्रदेश तक गांजा तस्करी का कुख्यात सरगना,SP विजय अग्रवाल ने कहा पुछताछ जारी,होंगे अहम खुलासे.....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ की जशपुर पुलिस ने "हिट & रन" के मास्टरमाइंड को लिया हिरासत में,उड़ीसा से मध्यप्रदेश तक गांजा तस्करी का कुख्यात सरगना,SP विजय अग्रवाल ने कहा पुछताछ जारी,होंगे अहम खुलासे.....?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत

पत्थलगांव हिट एंड रन मामले में छत्तीसगढ़ की जशपुर पुलिस लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही में जुटी हुई है।शासन स्तर पर पुरे केस की मॉनिटरिंग की जा रही है।इधर जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने पुलिस की दो टीम मध्यप्रदेश और उड़ीसा भेजी थी जिसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली से गांजा तस्करी के मास्टरमाइंड कृष्ण कुमार को हिरासत में लेकर जशपुर लाया गया है।विवेचना के बाद साक्ष्य सामने पर विधिवत गिरफ्तारी कर उसे जेल भेजे जाने की बात जिले के एसपी कर रहे हैं।

मामले में जशपुर एसपी ने कहा कि कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए लाया गया है, गिरफ्तारी के संदर्भ में उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं कही है लेकिन जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने इस बात की पुष्टि की है की सिंगरौली क्षेत्र से गांजा तस्करी व हिट एंड रन मामले में कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए लाया गया है।

वहीं मप्र से मिली जानकारी के मुताबिक दशहरा के दिन पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन की रैली में जिन आरोपियों के द्वारा लोगों के ऊपर कार चढ़ाया गया उसके तार सिंगरौली के आरोपी से जुड़े थे। 

पूरे मामले में मास्टरमाइंड के रूप में पुलिस ने कृष्ण कुमार वैद्य उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक कृष्ण कुमार उर्फ पिंटू गिरोह चलाता था और मध्य प्रदेश उड़ीसा सहित छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी के इसके जाल बिछे थे। 

पत्थलगांव में हुई घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 17 लोग घायल हुए थे। जिसके बाद दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और इनसे पूछताछ के क्रम में ही बताया जा रहा है कि पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश की और सिंगरौली क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम कृष्ण कुमार वैद्य उर्फ पिंटू बताया जा रहा है। सिंगरौली व छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में पत्थलगांव की घटना के मास्टरमाइंड के रूप में कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पूरे मामले में जशपुर एसपी विजय अग्रवाल का कहना है कि विवेचना प्रक्रिया में है।पुरे मामले की बेहद गंभीरता से जांच की जा रही है।गांजे की तस्करी को लेकर उड़ीसा से एमपी तक कई अहम सुराग मिल रहे हैं।फिलहाल एक संदिग्ध कृष्ण कुमार को सिंगरौली से लाया गया है पुछताछ की जा रही है विधि अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब