... Big ब्रेकिंग : "दिल्ली" से लौटकर "जशपुर के पत्थलगांव कार हाहाकार" मामले पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, मृतक के परिवार को मुआवजा,घायलों का ईलाज, दोषियों पर कार्यवाही हो गई,अब BJP इस पर राजनीति करना बंद करे......? देखें पुरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर.....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग : "दिल्ली" से लौटकर "जशपुर के पत्थलगांव कार हाहाकार" मामले पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, मृतक के परिवार को मुआवजा,घायलों का ईलाज, दोषियों पर कार्यवाही हो गई,अब BJP इस पर राजनीति करना बंद करे......? देखें पुरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर.....

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 अक्टूबर 2021

BY योगेश थवाईत

दिल्ली से लौटते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जशपुर के पत्थलगांव में कार से जुलूस को कुचले जाने पर हो रहे प्रदर्शन को लेकर सवालों का सामना करना पड़ा।उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा जब शासन प्रशासन स्तर की सारी कार्यवाही कर दी गई है तो बीजेपी किस आधार पर प्रदर्शन कर रही है।

जशपुर की घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि घटना में शामिल गाड़ी मध्यप्रदेश की है। गांजा तस्कर भी मध्यप्रदेश के है। तस्कर उड़ीसा से आ रहे थे और मध्य प्रदेश जा रहे थे। अक्सर यह देखा गया है, महासमुंद या रायगढ़ का क्षेत्र हो, लगातार गांजा तस्कर उड़ीसा से आ रहे हैं। उड़ीसा सरकार को इस मामले में सख्ती बरतनी चाहिए। उनके राज्य में आखिर इतना गांजा कहां से आ रहा है। दूसरी यह बात है कि मध्य प्रदेश के गांजा तस्कर है क्या मध्यप्रदेश में इस प्रकार के और भी लोग हैं, जो वहां रैकेट में काम कर रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार को भी संज्ञान में लेना चाहिए। 

भाजपा के प्रदर्शन पर CM ने कहा


भाजपा को मध्यप्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना चाहिए। और मांग करनी चाहिए कि वहां जो रैकेट चल रहे हैं। उसका भांडा फोड़ हो। 

राज्य सरकार की ओर से तत्काल कार्रवाई की गई है। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी को हटा दिया गया है। एएसआई को निलंबित किया गया है। मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया गया है। अब और भारतीय जनता पार्टी क्या चाहती है अब किस बात का आंदोलन करना है। भारतीय जनता पार्टी राजनीति करना बंद करें।

Post a Comment

0 Comments