... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर - पत्थलगांव हिट एंड रन मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार,CM भूपेश बघेल ने मृतक परिवार के लिए की 50 लाख मुआवजे की घोषणा,एएसआई केके साहू निलंबित,थाना प्रभार लाईन अटैच,बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने किया जिला बंद का ऐलान।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर - पत्थलगांव हिट एंड रन मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार,CM भूपेश बघेल ने मृतक परिवार के लिए की 50 लाख मुआवजे की घोषणा,एएसआई केके साहू निलंबित,थाना प्रभार लाईन अटैच,बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने किया जिला बंद का ऐलान।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 अक्टूबर 2021

योगेश थवाईत 

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्थलगांव सड़क दुर्घटना में मृत स्व गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50  लाख मुआवजा देने की घोषणा की है।वहीं मामले में जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने तत्काल एएसआई केके साहू को निलंबित करते हुए थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाईन अटैच कर दिया है।जिला कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने बताया कि जो भी उक्त मामले में दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले के पत्थलगांव में उस वक्त हाहाकार मच गया जब तेज रफ्तार गांजे से भरी कार विसर्जन जुलूस को रौंदते हुए निकल गई।लगभग 20 लोगों को कुचले जाने के बाद कार को लोगों ने आग के हवाले कर दिया।उक्त घटना में नगर के एक युवा 1 की मौत हो गई वहीं जुलूस में शामिल लगभग 16 लोग घायल हो गए हैं।जिनमें से 4 घायलों को रायगढ़ रिफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी संबलपुर से  सिंगरौली की ओर जा रहे थे।इस दौरान उन्होंने उक्त घटना को अंजाम दिया है।थाना प्रभारी संतलाल आयाम ने आरोपियों को पकड कर जेल में डाल दिया है|इनमें आरोपी बबलू विशकर्मा  उम्र 21  वर्ष निवासी  बैढन और दूसरा आरोपी शिशु पाल साहू निवासी बरगवाम सिंघरोली शामिल हैं |

घटना के बाद से ही नगर के लोगों ने मृतक के शव को बीच चौराहे पर रखकर अपनी मांगों पर अड़े हुए थे।जिले के कलेक्टर,एसपी,स्थानीय विधायक रामपुकार सिंह की समझाईश व सीएम के मुआवजे के एलान के बाद मामला शांत हुआ और शव को अस्पताल भिजवाया गया।आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

उक्त घटना में मृतक के परिवार व घायलो के प्रति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल और पत्थलगांव विधायक राम पुकार सिंह  ने  संवेदना व्यक्त की है।उन्होंने कलेक्टर से लगातार फोन से सम्पर्क कर घायलों  का हाल चाल जाना और प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास करने के की बात कही है। 

फिलहाल आज जिले में बंद का एलान बीजेपी ने किया है।वहीं पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था रखी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब