... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : चिटफंड कंपनियों से धन वापसी हेतु निवेशकों से आवेदन प्राप्त करने की तिथी बढ़ाई गई,भारी संख्या में सामने आ रहे ठगी के शिकार होने वाले पीड़ित..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : चिटफंड कंपनियों से धन वापसी हेतु निवेशकों से आवेदन प्राप्त करने की तिथी बढ़ाई गई,भारी संख्या में सामने आ रहे ठगी के शिकार होने वाले पीड़ित..

 


जशपुर/पत्थलगाँव,टीम पत्रवार्ता,06 अगस्त 2021

चिटफंड कंपनियों से धन वापसी हेतु निवेशकों से आवेदन दिनांक 06 अगस्त 2021 तक प्राप्त किये जाने हेतु अनुरोध, निर्देशित किया गया था। चिटफंड कंपनियों में निवेशकों की अत्यधिक संख्या को दृष्टिगत रखते हुए उक्त अवधि को आगामी  20 अगस्त 2021 तक की अवधि के लिए बढ़ा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि चिटफंड कंपनियों में ठगी के शिकार हुए निवेशक रुपये वापसी के लिए बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं । जिले के हर तहसील में जमकर भीड़ लगी हुई है आज दोपहर में ही करीब दो हजार से अधिक आवेदकों की भारी भीड़ होने से तहसील कार्यालय पत्थलगांव में भारी अव्यवस्था देखी जा रही थीआज  सुबह से चिटफंड कंपनियों के शिकार हुए निवेशकों की भीड़ शहर व ग्रामीण समेत आसपास के पड़ोसी जिले के गांवों से पहुंची। काउंटर में आवेदन जमा करने भीड़ लगी रही। दिन भर आवेदन जमा करने का सिलसिला जारी रहा। 

प्रदेश में  चिटफंड कंपनियों के ठगी के शिकार हुए निवेशकों की भारी भीड़ को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस महामंत्री व जिला पंचायत सदस्या श्रीमती आरती सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का रुपये वापसी के लिए आभार जताया। 

वहीँ आवेदन जमा करने के लिए शहर व गांवों के निवेशकों के लिए निर्धारित छह अगस्त तक के समय में बढ़ोत्तरी करने की मांग की थी, ताकि सभी पीड़ित निवेशक आराम से जिला प्रशासन के बनाए गए जमा काउंटरों में आवेदन जमा आसानी से कर सके।श्रीमती सिंह का कहना है की प्रभावितों को आवेदन जमा करने किसी तरह की परेशानियों का सामना करना न पड़े। क्योंकि पहले से ही ये सभी अपने हजारों रुपये खो चुके हैं।

फिलहाल चिटफंड कंपनियों में निवेशकों की अत्यधिक संख्या को देखते हुए उक्त अवधि को आगामी  20 अगस्त 2021 तक बढ़ा दिया गया है अब निवेशक आगामी 20 अगस्त तक अपने आवेदन जमा कर सकते हैं

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब