... बड़ा हादसा : दोस्त के शादी समारोह में जाते दो दोस्तों की दर्दनाक मौत,NH 43 अधुरा,बढ़े हादसे,न मार्किंग - न बोर्ड,अधूरे राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ भीषण हादसा,ट्रक से जा टकराए बाईक सवार....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बड़ा हादसा : दोस्त के शादी समारोह में जाते दो दोस्तों की दर्दनाक मौत,NH 43 अधुरा,बढ़े हादसे,न मार्किंग - न बोर्ड,अधूरे राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ भीषण हादसा,ट्रक से जा टकराए बाईक सवार....

 




पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,04 जुलाई 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जिले में लगातार दुर्घटना और मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।ताजा मामला है जिले के पत्थलगांव एनएच 43 से लगे कछार गाँव का जहाँ दो बाईक सवारों ने खड़ी ट्रक को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि दोनों की मौके पर मौत हो गई।आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग का काम पिछले 5 वर्षों से चल रहा है जो अब तक निर्माणाधीन है और सबसे बड़ी बात यह कि अब तक बन चुके सड़क में न तो कहीं कोई मार्किंग है न ही कोई बोर्ड,न तो कोई सुरक्षा सम्बन्धी निर्देश जिसके अभाव में निरंतर हादसे हो रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार  दुर्घटना देर रात हुई है।पत्थलगाँव एनएच 43 से लगे कछार के पास सेंदरीबहार से शादी समारोह में शामिल होने के लिए युवक अपने पैसन प्रो बाईक से दूसरे गाँव जा रहे थे।अचानक उनकी तेज रफ़्पतार बाईक सड़क में खड़ी ट्रक से टकरा गई और अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पत्थलगांव थाना प्रभारी एसएल आयाम ने पत्रवार्ता को बताया कि मृतकों में रविशंकर नाग (21) और रोहित नाग (20) हैं।जो सेंदरीबहार गाँव के रहने वाले हैं और अपने दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने के लिए लुड़ेग जा रहे थे।  घटना रात्रि लगभग 10:30 बजे की बताई जा रही है।घटना की जानकारी पत्थलगांव पुलिस को मिलते ही वह मौके पर पंहुची और 108 की मदद से दोनों युवकों को अस्पताल लाया गया था जहाँ दोनों की मौत हो चुकी थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि जिस खड़ी को बाईक सवारों ने टक्कर मारी वह ट्रक वहां से फरार हो गया।फिलहाल पत्थलगाँव पुलिस अज्ञात ट्रक की पतासाजी कर रही है।वहीँ शव पीएम पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है।

===================================





Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब