... रसुखदारी : "व्यापारी भाइयों " ने "ड्राईवर" को कमरे में बंद कर पीटा,मामला पंहुचा थाना,पत्थलगांव में दोनों भाइयों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज,इस बात को लेकर व्यापारी ने किया था विवाद।

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



रसुखदारी : "व्यापारी भाइयों " ने "ड्राईवर" को कमरे में बंद कर पीटा,मामला पंहुचा थाना,पत्थलगांव में दोनों भाइयों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज,इस बात को लेकर व्यापारी ने किया था विवाद।

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,04 जुलाई 2021

BY प्रदीप ठाकुर

जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक व्यापारी की रसुखदारी सामने आई है।जिसमें उसने अपने भाई के साथ मिलकर ट्रक चालक को कमरे में बंद कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की।चालक ने पूरे मामले की शिकायत पत्थलगांव थाने में की है जिसपर पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार तिलकोट खरसिया निवासी संतोष यादव पिता भुजबल यादव ने अपने शिकायत में पुलिस को  बताया है कि वह गाड़ी नंबर CG15AC9969 को लेकर 30 जून को अपने मालिक के बताये गोदाम में 700 बोरा खाद को लोड कर पत्थलगांव अमित मित्तल ऊर्फ कालू के पास माल खाली करने आया था।कालू द्वारा बोला गया कि कल माल खाली होगा।जिसके बाद चालक इंतजार करने लगा।

अगले दिन 1 जुलाई को जब वह माल खाली करने के लिये पंहुचा तो अमित उर्फ कालू ने कहा कि वह माल खाली नहीं करेगा।तब चालक ने अपने सेठ से फोन करके पूछा कि कहा कि क्या करूँ तब उसके सेठ ने कहा तुम वापस आ जाओ।

इतने में अमित मित्तल उर्फ कालू सेठ और उसके भाई ने उसके साथ जमकर मारपीट की और जबरदस्ती माल खाली कराया और उसे वापस भेज दिया और धमकी देते हुए किसी को बताने से भी मना किया।चालक संतोष ने  घटना की जानकारी अपने मालिक कपिल शर्मा को दी।जिसके बाद मामले की शिकायत पत्थलगांव थाने में करते हुए कार्यवाही की मांग की।

पत्थलगांव पुलिस ने संतोष यादव की शिकायत पर आरोपी अमित मित्तल उर्फ कालू व उसके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,34,342,506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।





Post a Comment

0 Comments