... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : इंडियन यूथ कांग्रेस की बड़ी कार्यवाही,बिलासपुर विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के साथ महासचिव को किया पार्टी से निलंबित,दुकान का कब्जा खाली कराने को लेकर हुए मारपीट के मामले में शामिल थे दोनों युवा नेता..NSUI क नेता के साथ हुई थी झड़प

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : इंडियन यूथ कांग्रेस की बड़ी कार्यवाही,बिलासपुर विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के साथ महासचिव को किया पार्टी से निलंबित,दुकान का कब्जा खाली कराने को लेकर हुए मारपीट के मामले में शामिल थे दोनों युवा नेता..NSUI क नेता के साथ हुई थी झड़प

 


बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,10 जून 2021

इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बिलासपुर विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शिवा नायडू और विधानसभा महासचिव ऋषि कश्यप के निलंबन की जानकारी दी है। पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार उक्त कार्यवाही प्रदेश युवक कांग्रेस प्रभारी व युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर हुई है।



बीते मंगलवार को शहर के तारबाहर क्षेत्र में दुकान का कब्जा खाली कराने को लेकर हुए मारपीट के मामले में दोनों युवा नेता शामिल थे और दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी  हुई थी।



गौरतलब है कि दुकान पर कब्जे को लेकर मंगलवार को हुए विवाद में तारबाहर पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों पर देर रात अपराध दर्ज किया था।पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार  बुधवार को दोनों पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी की गई। पुलिस ने एक पक्ष से प्रॉपर्टी डीलर के साथी युवा कांग्रेस नेता शिवा नायडू व ऋषिकेश कश्यप को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरे पक्ष से एनएसयूआई नेता शोहराब खान, बस संचालक इस्माइल और शाहनवाज को गिरफ्तार किया गया है। वहीं चर्चित प्रॉपर्टी डीलर अभय बरुआ सिर पर चोट के इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

Post a Comment

0 Comments