... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :जिला अध्यक्ष ने जारी की भारतीय जनता युवा मोर्चा की सूची,जिला कार्यसमिति,पदाधिकारियों का किया गया मनोनयन,भाजयुमो ने युवाओं को सौंपी कमान,जिला कार्यकारिणी के साथ बनाए गए 19 मंडल अध्यक्ष व महामंत्री।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :जिला अध्यक्ष ने जारी की भारतीय जनता युवा मोर्चा की सूची,जिला कार्यसमिति,पदाधिकारियों का किया गया मनोनयन,भाजयुमो ने युवाओं को सौंपी कमान,जिला कार्यकारिणी के साथ बनाए गए 19 मंडल अध्यक्ष व महामंत्री।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 जून 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुरनगर। भाजयुमो की जिला कार्यसमिति की घोषणा की आखिर लंबे इंतजार के बाद कर दी गई और जिले भर में इस नई टीम के नाम की घोषणा का बेसब्री से इंतजार था। जिला अध्यक्ष अमन शर्मा ने पत्रवार्ता को बताया कि प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय की सहमति के बाद  यह घोषणा कर दी गई है। घोषणा पूर्व आला प्रदेश नेतृत्व, जिला अध्यक्ष की अनुशंसा व सहमति के बाद नई टीम की औपचारिक घोषणा कर दी गई है। 

उन्होंने बताया कि इस टीम से बड़ी उम्मीदें हैं और सक्रिय कार्यकर्ताओं को कार्यसमिति में स्थान दिया गया है यह विश्वास है कि आगामी चुनाव में इस टीम की महत्वपूर्ण भूमिका कांग्रेस को जड़ से उखाड़ने में जिले में देखने को मिलेगी।








 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब