... बड़ी खबर : सरकार की छवि सुधारने बदले गए जिलों के "प्रभारी मंत्री",अब नए जगह पर होंगे प्रभारी,अमरजीत भगत को राजनांदगांव तो उमेश पटेल को जशपुर देखें पूरी सूची।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बड़ी खबर : सरकार की छवि सुधारने बदले गए जिलों के "प्रभारी मंत्री",अब नए जगह पर होंगे प्रभारी,अमरजीत भगत को राजनांदगांव तो उमेश पटेल को जशपुर देखें पूरी सूची।

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,20 जून 2021

BY योगेश थवाईत

प्रदेश में 12 प्रभारी मंत्रियों को नए जिलों की जिम्मेदारी दी गई है।सचिव सामान्य प्रशासन विभाग छत्तीसगढ़ शासन के आदेश के अनुसार अब उमेश पटेल जशपुर व बलौदाबाजार,भाटापारा, बालोद जिला के प्रभारी मंत्री होंगे।

इसके अलावा टीएस सिंहदेव को बेमेतरा जिले की कमान सौंपी गई है।गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को महासमुंद व कोरिया जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

शिव डहरिया ऐसे मंत्री हैं जिन्हें पूर्व जिले में ही रखा गया है वे सरगुजा के साथ अब बलरामपुर व सूरजपुर का भी प्रभार सम्हालेंगे।

प्रदेश में लगातार सरकार अपनी छवि सुधारने की कवायद कर रही है।अब देखना होगा कि 12 मंत्रियों को नए जिले की जिम्मेदारी मिलने के बाद सरकार के काम करने के तरीके व शासकीय योजनाओं को जमीनी स्तर पर अमलीजामा पहनाने की कवायद किस हद तक सफल हो पाती है।






Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब