... राजनीति : "कांग्रेस की सत्ता" में 31 युवा BJP में शामिल,भाजयुमो जिला प्रभारी नितिन रॉय बने युवाओं के प्रेरणास्रोत,जिले में तेजी से चलेगा युवाओं को जोड़ने का अभियान,बदलेंगे जिले के तीनों विधानसभा की तस्वीर।।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

राजनीति : "कांग्रेस की सत्ता" में 31 युवा BJP में शामिल,भाजयुमो जिला प्रभारी नितिन रॉय बने युवाओं के प्रेरणास्रोत,जिले में तेजी से चलेगा युवाओं को जोड़ने का अभियान,बदलेंगे जिले के तीनों विधानसभा की तस्वीर।।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 जून 2021

BY योगेश थवाईत

इन दिनों भाजयुमो की कार्यकारिणी गठित होते ही जशपुर जिले में बीजेपी की सक्रियता बढ़ गई है।अपनी खोती हुई राजनीतिक पकड़ को बरकार रखने के लिए अब बीजेपी ने युवा चेहरों को अपनी ओर आकर्षित करना शुरु कर दिया है।भाजयुमो जिला प्रभारी नितिन राय के नेतृत्व में जशपुर के 31 युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया।

भाजयुमो जिला प्रभारी नितिन राय ने पत्रवार्ता से बताया कि भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बन चुकी है।भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर जशपुर शहर मंडल के कदमटोली,भागलपुर,नवाटोली जशपुर शहर के 31 युवाओ ने आज जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।नितिन राय ने सभी युवाओ को पार्टी में शामिल कराया।

इस अवसर पर जशपुर जिला प्रभारी नितिन राय ने कहा कि देश के साथ साथ विदेशों में भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री लगातार विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। उनकी कार्यप्रणाली से प्रेरित होकर व प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार की लगातार वादाखिलाफी की वजह से युवा वर्ग कांग्रेस से काफी नाराज हैं और सभी भाजपा से जुड़ना चाह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आगे भी पूरे जिले में युवाओं को जोड़ने का कार्य निरन्तर जारी रहेगा।श्री राय ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जशपुर जिले की तीनो सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में होगी युवा मोर्चा ने 2023 चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है आने वाले समय मे जशपुर की तीनो सीट के साथ भाजपा फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

युवाओ को शामिल करवाने मे भाजपा जिला मंत्री देवधन नायक,भाजयुमो जिला महामंत्री दीपक गुप्ता,जिला मंत्री अभिषेक मिश्रा,विकास सोनी,अभ्युदय मिश्रा व मंडल अध्यक्ष राहुल गुप्ता व भाजयुमो टीम का विशेष योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब