... Breaking पत्रवार्ता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण और कांग्रेस सरकार की नाकामी के साथ स्वास्थ्य विभाग के लचर रवैये के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दिया धरना,सरकार को कटघरे में किया खड़ा...कहा आपदा में अवसर ढूंढ रहे नेता और जमकर हो रही कालाबाजारी।.

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Breaking पत्रवार्ता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण और कांग्रेस सरकार की नाकामी के साथ स्वास्थ्य विभाग के लचर रवैये के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दिया धरना,सरकार को कटघरे में किया खड़ा...कहा आपदा में अवसर ढूंढ रहे नेता और जमकर हो रही कालाबाजारी।.

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 अप्रैल 2021

प्रदेश भाजपा के आह्वान पर आज पूरे छत्तीसगढ़ में प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार की नाकामी व लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर धरना दिया गया।जशपुर जिले में भी भाजयुमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अमन शर्मा के नेतृत्व में जिले के सभी मंडलो व प्रत्येक बूथ में भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने अपने घरों के सामने धरना प्रदर्शन किया।

नवनियुक्त भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमन शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय व संगठन महामंत्री पवन साय के निर्देश पर पूरे छत्तीसगढ़ के जिलों के सभी मंडलो व बूथ स्तर तक कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की अकर्मण्यता व प्रदेश में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के विरोध में आज अपने अपने घरों के बाहर धरना प्रदर्शन कर नींद में सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण के बीच रायपुर में क्रिकेट मैच कराकर पूरे प्रदेश को इस महामारी के गर्त में ढकेल दिया है प्रदेश सरकार के पास इस महामारी से लड़ने हेतु कोई समुचित व्यवस्था नही है कोरोना मृत मरीजो को नगर निगम की कचरा गाड़ियों में ले जाया जा रहा है जो कि शर्म की बात है आने वाले समय में प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

पत्थलगांव भाजपा नेता व सांसद प्रतिनिधि अंकित बंसल ने कहा कि इस गंभीर बीमारी के बीच प्रदेश सरकार के पास ना तो कोई योजना है न ही कोई उपाय नजर आता है पूरे प्रदेश में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।ना तो हॉस्पिटलों में पर्याप्त टेस्टिंग किट है नहीं कोरोना मरीजों को पर्याप्त ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था हो पा रही है इस आपदा को अवसर बनाकर खुलेआम कोरोना की दवाओं में कालाबाजारी हो रही है। 

लेकिन प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो रही है आज हम अपने अपने घरों के सामने धरना देकर प्रदेश सरकार को आगाह करना चाहते है कि जल्द से जल्द स्वास्थ्य व्यवस्था सुदृढ कर प्रदेश की जनता को राहत दिलाये अन्यथा ये आंदोलन उग्र रूप लेगा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब