... दरिंदगी : जशपुर के पत्थलगांव में शर्मशार करने वाली घटना आई सामने,9 दरिंदों ने किया "नाबालिग स्कूली छात्रा" से सामूहिक दुष्कर्म,पुरुष मित्र की जमकर पिटाई ......SP ने कहा सभी दोषियों की जल्द होगी गिरफ्तारी ....

दरिंदगी : जशपुर के पत्थलगांव में शर्मशार करने वाली घटना आई सामने,9 दरिंदों ने किया "नाबालिग स्कूली छात्रा" से सामूहिक दुष्कर्म,पुरुष मित्र की जमकर पिटाई ......SP ने कहा सभी दोषियों की जल्द होगी गिरफ्तारी ....

 


जशपुर/पत्थलगांव ,टीम पत्रवार्ता,03 फ़रवरी 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना  क्षेत्र में स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म  का बड़ा मामला सामने आया है। स्कूली छात्रा के साथ पतरापाली के 9 युवकों ने जबरन गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।फिलहाल दो अपचारी बालकों को पत्थलगांव पुलिस ने हिरासत में लिया है वहीँ 7 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम से मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाना इलाके में एक स्कूली छात्रा अपने दोस्त के साथ स्कूल छुट्टी के बाद बाइक से घर लौट रहे थी। उनके पास खाने के लिए टिफिन था जिसे खाने के दौरान वह पत्थलगांव पत्तरापाली छिंदबहरी जंगल घुमने के लिए पहुंच गए। 

वहां पतरापाली क्षेत्र के 9 युवक पहुंचे जिनमें कुछ नाबालिग भी शामिल बताए जा रहे हैं।उन्होंने नाबालिग किशोरी व उसके पुरुष मित्र साथी के साथ मारपीट करते हुए उसे जबरन किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात कहने लगे लड़के द्वारा मना करने पर आरोपियों ने लड़की को बुरी तरह मारपीट करते हुए बेहोश कर दिया और उसके बाद नाबालिक के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया जिसमें अन्य 4 लोगों ने उनका साथ दिया। 

घटना के बाद सभी फरार हो गए।घटना 2 फरवरी दोपहर तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है।

जशपुर एसपी बालाजी राव ने बताया कि पत्थलगांव थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है ,9 आरोपियों की जानकारी मिली है जिनमें से 2 को गिरफ्तार किया गया है।पत्थलगांव टीम मामले की जांच कर रही है बहुत जल्द बाकी आरोपीयो की गिरफ्तारी की जाएगी।

Post a comment

0 Comments