... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : 20 वर्षीय "नगेशिया किसान" ने "फांसी" लगाकर की ख़ुदकुशी,पुलिस ने बताया ख़ुदकुशी का ये कारण...? पुलिस कर रही मामले की जाँच.....?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : 20 वर्षीय "नगेशिया किसान" ने "फांसी" लगाकर की ख़ुदकुशी,पुलिस ने बताया ख़ुदकुशी का ये कारण...? पुलिस कर रही मामले की जाँच.....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31 जनवरी 2021

By योगेश थवाईत 

जशपुर जिले के बगीचा थाना ईलाके से बड़ी खबर आ रही हैं जहाँ नगेशिया परिवार के 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है।पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है और मामले की जाँच की जा रही है

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बगीचा थाना के कुर्रोग ग्राम पंचायत के डूमरकछार में नगेशिया किसान सान्झुराम पिता रातुराम की लम्बे समय से मानसिक स्थिति खराब थी।30 जनवरी की शाम ७ बजे के आसपास उसने घर के कमरे में म्यार में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।

फिलहाल बगीचा पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है और मामले की जांच कर रही है।वहीँ पूर्व सरपंच लकु राम ने बताया कि किसान परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है जिसके कारण पिता पुत्र दोनों मानसिक अवसाद से ग्रस्त रहते थे,इस वर्ष जो धान उन्होंने कमाया है वह भी घर में ही पडा हुआ है वहीँ धान बेचने के लिए उन्होंने पंजीयन भी नहीं कराया है

Post a comment

0 Comments