... CM अपडेट : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ जशपुर दौरे पर होंगे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत,काफिले में शामिल होंगे सैकड़ों कार्यकर्ता......

CM अपडेट : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ जशपुर दौरे पर होंगे खाद्य मंत्री अमरजीत भगत,काफिले में शामिल होंगे सैकड़ों कार्यकर्ता......

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,03 दिसम्बर 2020

By योगेश थवाईत

कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर के दौरे में रहेंगे, इस दौरान में धान खरीदी केंद्रों का निरीक्षण-अवलोकन भी करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस जशपुर दौरे में खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री रायपुर से जशपुर के लिये रवाना होंगे, जबकि खाद्य मंत्री सरगुजा से निकलकर जशपुर में उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

सरगुजा जिले से अपने काफिले के साथ खाद्य मंत्री अमरजीत भगत जशपुर के लिए रवाना होंगे। कांग्रेस, एनएसयूआई सरगुजा, कांग्रेस सेवा दल के विभिन्न पदाधिकारीगण मंत्री भगत के साथ काफिले में मौजूद रहेंगे। 

ये काफिला जशपुर पहुँचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत करेगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 दिन के जशपुर दौरे पर रहेंगे, कल जिसका पहला दिन है। जशपुर जिले का प्रभार खाद्यमंत्री मंत्री अमरजीत भगत के पास है।

Post a comment

0 Comments