... रसूख़ : LOCKDOWN के दौरान जब प्रशासनिक टीम को "रसूखदार व्यापारी" ने कहा " मेरा क्या... उखाड़ "...और दी अश्लील गालियां ? CMO ने व्यापारी के खिलाफ दर्ज कराई FIR,कार्रवाई की मांग को लेकर सहकर्मियों ने दी चेतावनी.....?कलेक्टर ने दिए कार्यवाही के निर्देश...

रसूख़ : LOCKDOWN के दौरान जब प्रशासनिक टीम को "रसूखदार व्यापारी" ने कहा " मेरा क्या... उखाड़ "...और दी अश्लील गालियां ? CMO ने व्यापारी के खिलाफ दर्ज कराई FIR,कार्रवाई की मांग को लेकर सहकर्मियों ने दी चेतावनी.....?कलेक्टर ने दिए कार्यवाही के निर्देश...

पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,25 सितंबर 2020

जशपुर जिले में एक हफ्ते के सम्पूर्ण लॉकडाउन के दौरान प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कड़ाई से नियमों का पालन कराने में लगी हुई है।वहीं कुछ व्यापारी इस महामारी की भयावहता को दरकिनार कर सभी नियमों को ताक में रखकर अपनी दुकानदारी में लगे हुए हैं।पत्थलगांव में नगरीय प्रशासन ऐसे ही एक रसूखदार व्यापारी का दुकान बंद कराने पंहुचा तो व्यापारी ने अपना आपा खो दिया और प्रशासनिक टीम को अश्लील गालियां देते हुए देख लेने की धमकी दे डाली।CMO के साथ गाली गलौज करते हुए उस व्यापारी ने यह तक कह डाला कि मेरा क्या उखाड़ लोगे..?

दुर्व्यवहार करने के मामले में पत्थलगांव नगर पंचायत सीएमओ जय मंगल सिंह परिहार ने संबंधित दुकानदार के खिलाफ पत्थलगांव थाने में अपराध दर्ज कराया है। सीएमओ जय मंगल सिंह परिहार ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर पत्थलगांव में सात दिवस का लॉकडाउन घोषित होने की वजह से वे अपने कर्मचारियों के साथ दुकानें बंद कराने के लिए निकले थे।

इस दौरान रायगढ़ रोड स्थित द्वारका ट्रेडर्स के संचालक अनिल जिंदल को उनके प्रतिष्ठान को खोलने से मना करने पर संबंधित दुकान संचालक द्वारा उनके साथ गाली गलौच करते हुवे दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया गया।

जिससे वहां मौजूद अन्य कर्मचारी भी अपने आप को अपमानित महसूस करने लगे। इस घटना के बाद नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। नगर पंचायत के कर्मचारी एकजुट होकर अब दुकानदार के ऊपर कार्रवाई की मांग करते नजर आ रहे हैं।


कर्मचारियों का कहना है कि यदि संबंधित दुकानदार पर पुलिस कोई कड़ी कार्यवाही नहीं करता है तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे। फिलहाल सीएमओ ने इस मामले को लेकर सबंधित व्यापारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामले की सूचना जिला कलेक्टर को भी दी गई है।जहां से स्थानीय प्रशासन को कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।


Post a comment

0 Comments