... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कलेक्टर ने कहा "नहीं होगा पूर्ण लॉक डाऊन " सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई.....? आज फिर मिले जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव...?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कलेक्टर ने कहा "नहीं होगा पूर्ण लॉक डाऊन " सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई.....? आज फिर मिले जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव...?



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 सितंबर 2020

जशपुर जिले में पूर्ण लाकडाउन की खबर को कलेक्टर महादेव कावरे ने अफवाह बताया है।उन्होंने इस खबर को गलत  बताते हुए ऐसे अफवाह फैलाने वालों पर कार्यवाही की बात कही है।दरअसल लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सोशल मीडिया में कई भ्रामक खबरें आ रहीं थी।

जिला कलेक्टर ने पत्रावार्ता से चर्चा में बताया कि जिन विकासखंड में कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं,उन्हें चिन्हांकित उस क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया जा रहा है।

कलेक्टर महादेव कावरे ने बताया कि जशपुर जिले में पूर्ण लाकडाउन की अफवाह गलत है।उन्होंने कहा कि जिन विकास खंड और ग्राम पंचायत में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं सिर्फ उन्हीं जगह को कनटेनमेन जोन घोषित किया गया है।उसी क्षेत्र सीमा की दुकानें बंद की गई हैं।

उन्होंने कहा कंनटेनमेन जोन में लोगों की सुविधा को देखते हुए दूध,रसोई ,गैस,मेडिकल दुकानें,पेट्रोल पंप चालू रहेंगे । कलेक्टर ने कहा है कि जहां कंनटेनमेन जोन नहीं बना है उन क्षेत्र की सभी दुकानें सप्ताह के सभी दिन खुले रहेंगे।

कलेक्टर ने कहा कि सोशल मीडिया में गलत अफवाह फैलाने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं आज जिले में फिर से कोरोना के 6 केस सामने आए हैं जिनमें जशपुर के मनोरा में 5 व बगीचा में 1 केस पॉजिटिव पाए गए हैं।एहतियातन जिला प्रशासन द्वारा संबंधित क्षेत्र को ही कंटेन्मेंट जोन बनाया जा रहा है।






Post a comment

0 Comments