... BIG BREAKING पत्रवार्ता : एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे चढ़ा "तहसीलदार" ,मांगी थी 5 लाख की रिश्वत,50 हजार की रिश्वत लेते ACB ने रंगे हाथों पकड़ा ,कार्यवाही जारी ...

BIG BREAKING पत्रवार्ता : एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे चढ़ा "तहसीलदार" ,मांगी थी 5 लाख की रिश्वत,50 हजार की रिश्वत लेते ACB ने रंगे हाथों पकड़ा ,कार्यवाही जारी ...

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,27 अगस्त 2020

तहसील कार्यालय जशपुर में आज एसीबी का छापा पड़ा जिसमें जशपुर तहसीलदार कमलेश मिरी अनुज गुप्ता से 50 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन के हत्थे चढ़ गए।

पत्रवार्ता से चर्चा में पीड़ित अनुज गुप्ता ने बताया कि तहसीलदार कमलेश मिरी ने उनसे जमीन के काम के लिए 3 लाख की रिश्वत मांगी थी जिसकी सुचना उन्होंने एसीबी को दी जिसके बाद अनुज गुप्ता रिश्वत की पहली किश्त 50 लेकर तहसीलदार को देने पंहुचे जहाँ पैसे देते ही एसीबी की टीम मौके पर पंहुच गई और तहसीलदार को हिरासत में ले लिया।

सूत्रों के मुताबिक़ आरोपी तहसीलदार कमलेश कुमार मिरी ने जमीन के नामांतरण के लिए रिश्वत मांगी थी। आवेदक ने 10 डिसमिल जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। पर नामांतरण के लिए आवेदक से 3 लाख रुपये की मांग तहसीलदार ने की थी। खबर है  कि बिना रिश्वत के आऱोपी तहसीलदार जमीन का नामांतरण करने के लिए तैयार नहीं था। जशपुर सर्किट हॉउस में एंटी करप्शन ब्युरी की टीम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Post a comment

0 Comments