... BIG BREAKING : "शर्मसार हुई मानवता" 2 नाबालिग "चचेरी बहनों" के साथ 11 युवकों ने "हैवानियत" की हद कर दी पार,गैंगरेप का बनाया VIDEO और करते रहे ब्लैकमेल ....? SP ने कहा सभी 11 आरोपी "गिरफ्तार"

BIG BREAKING : "शर्मसार हुई मानवता" 2 नाबालिग "चचेरी बहनों" के साथ 11 युवकों ने "हैवानियत" की हद कर दी पार,गैंगरेप का बनाया VIDEO और करते रहे ब्लैकमेल ....? SP ने कहा सभी 11 आरोपी "गिरफ्तार"


बलौदा बाजार,टीम पत्रवार्ता,30 जुलाई 2020 

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ  गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।11 मनचले युवकों ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए घटना को अंजाम दिया। हैवानों ने अनाचार का वीडियो भी बनाया है और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार उन्हें ब्लैकमेल करते रहे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग युवतियों को गांव के पास के दो लड़के रात में घुमाने के लिए लेकर गए थे देर रात जब लौट रहे थे गांव के 8 युवकों ने पकड़ लिया और जो युवक-युवतियों के साथ थे उन्हें मारपीट कर भगा दिया और दोनों नाबालिग युवतियों के साथ सभी 8 लड़कों ने गैंगरेप किया और वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने दोनों नाबालिग युवतियों के साथ अनाचार किया और लगातार  वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे।दोनों नाबालिग युवतियों ने बलौदा बाजार पुलिस को इस मामले की शिकायत की जिसके बाद बलौदा बाजार पुलिस ने सभी आठ गैंग रेप करने वाले आरोपियों और साथ ही नाबालिग युवतियों को अपने साथ ले कर जाने वाले दो युवकों को भी है अरेस्ट कर लिया है।

बलौदा बाजार एसपी इंदिरा कल्याण ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में कुल 11 आरोपी बनाए गए हैं 8 जिन्होंने गैंगरेप किया वहीँ दो युवक जो नाबालिग लड़कियों को लेकर गए थे और एक युवक जिसने घटना की जानकारी होते हुए बातें छुपाई सभी आरोपियों को बलौदा बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है


Post a comment

0 Comments