Recents in Beach


ब्रेकिंग जशपुर :- पत्थलगांव के व्यापारी ने पत्रकार को धमकाया।अश्लील गाली गलौज दी और कहा तुझे चौक में मारूंगा,जिले के पत्रकार एकजुट।



पत्थलगांव(पत्रवार्ता) जिले के पत्थलगांव में सिमरन टायर के संचालक द्वारा पत्रकार सुरेन्द्र चेतवानी को उनके कार्यालय में धमकी देकर अश्लील गाली गलौज करने का मामला सामने आया है।इस घटना को लेकर जिले के पत्रकारों में खासा आक्रोश व्याप्त है।

मामला है पत्थलगांव का जहां पत्रकार सुरेन्द्र चेतवानी अपने कार्यालय में कार्य कर रहे थे।सुरेन्द्र चेतवानी ने बताया कि बुधवार को 8:15 बजे रात्रि सिमरन टायर का संचालक राजू भाटिया अपने गाड़ी से कार्यालय का दो राउंड लगाया।जिसके बाद वह गाड़ी रोककर कार्यालय में आ गया।कार्यालय का दरवाजा अंदर से बंद था लिहाजा कोई मिलने आया है सोचकर श्री चेतवानी ने दरवाजा खोल दिया।

इसके बाद व्यापारी राजू भाटिया ने आव देखा न ताव पत्रकार सुरेन्द्र चेतवानी को अश्लील गालियां देने लगा और धमकाया कि तुझे चौक में मारूंगा।जिसके बाद पत्रकार सुरेन्द्र ने भी हाथ मे डंडा उठा लिया जिसे देखकर वह भाग खड़ा हुआ।

फिलहाल मामले की जानकारी पत्थलगांव थाने में दे दी गई है।इस घटना के बाद पत्रकार सुरक्षा को लेकर जिले के पत्रकार लामबंद हो रहे हैं।

जिले के वरिष्ठ पत्रकार विश्वबंधु शर्मा ने इस घटना की निंदा की है।उन्होंने पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग करते हुए उक्त मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पत्रकार दीपक सिंह ने बताया कि उक्त घटना किसी भी पत्रकार के साथ हो सकती है।जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले पत्रकार बेहद असुरक्षित हैं।

कोतबा के स्थानीय पत्रकार सजन बंजारा ने बताया कि जिले के पत्रकार एकजुट हैं।और इस घटना का जमकर प्रतिकार करेंगे।

पत्रकार सुरेन्द्र चेतवानी ने बताया कि वे बेहद डरे हुए हैं।हैप्पी भाटिया व उनके पिता गुरुचरण भाटिया भी उनके घर के चक्कर काट रहे हैं।इस घटना के बाद जिले के पत्रकारों के जिला मुख्यालय में जुटने की उम्मीद जताई जा रही है।मामले में पुलिस द्वारा सतर्कता बरती जा रही है।

Post a Comment

0 Comments