Video :- रायमुनी के बदले बोल,भरी सभा में क्या कहा..?



जशपुर(पत्रवार्ता) जशपुर जिले की बीजेपी महिला नेत्री रायमुनी भगत ने खुड़िया क्षेत्र सन्ना से हुंकार भरते हुए बीजेपी प्रत्याशी गोविंद भगत के समर्थन में वोट की अपील की।

आपको बता दें कि बीते दिनों खुड़िया क्षेत्र के रामविलास के साथ कोई बातचीत वायरल हुई थी जिससे क्षेत्र में भ्रम की स्थिति निर्मित हो रही थी।वायरल आडियो में कहा गया था न गोविंद चली न दीवान चली इसके साथ ही बहुत कुछ कहा गया था।

सन्ना में आयोजित बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में जब रायमुनी ने माईक पकड़कर बेबाक़ी से बोलना शुरू किया तो सारे संशय समाप्त हो गए।उन्होने क्या कहा आप भी सुनें।

वीडियो


पाठ इलाकों में राजपरिवार समेत बीजेपी के दिग्गज नेताओं की आवाजाही से एक बार फिर पाठ क्षेत्र में राजनीति गरमा गई है।वहीं राजपरिवार से प्रबल प्रताप सिंह जूदेव समेत राजा रणविजय सिंहदेव स्वयं खुड़िया की कमान सम्हाले हुए हैं।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।