BREAKING पत्रवार्ता:- जशपुर कन्या छात्रावास से 10वीं की कोरवा छात्रा 48 घंटों से लापता,प्रशासन बेखबर,परिजन परेशान।


By योगेश थवाईत।

जशपुर(पत्रवार्ता) जशपुर के पीएमटी कन्या छात्रावास से कक्षा 10वीं की छात्रा के पिछले 48 घंटों से लापता होने का मामला सामने आया है।इस मामले में अब तक प्रसाशन बेखबर है वहीं छात्रा के गुम होने को लेकर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज कराए जाने की खबर है।छात्रा के परिजन परेशान हैं और उन्होंने अपनी बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई है।

उल्लेलखनीय है कि बगीचा के पेटा सोनपुर निवासी नईहर साय कोरवा की बेटी पीएमटी कन्या छात्रावास जशपुर में रहकर कक्षा 10वीं की पढ़ाई करती है।पिछले 22 नवंबर को छात्रा की दीदी रजनी ने उसे छात्रावास में छोड़ा और अपने ससुराल लोखंडी रनपुर चली गई।यहां छात्रा की सहेली ने रजनी को फोन लगाकर पूछा कि सस्ती बाई अब तक छात्रावास नहीं आई है।तब रजनी ने कहा कि वह खुद सस्ती को हॉस्टल में छोड़कर आई है।

आपको बता दें कि 22 नवंबर को दोपहर के बाद छात्रा को उसके परिजनों ने छात्रावास में छोड़ा था जिसके बाद से वह लापता है।48 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक न तो छात्रावास अधीक्षक पर कार्रवाई की गई न तो मामले में एफआईआर दर्ज कराया गया।

जब मामले में मीडिया को भनक लगी तो आनन फानन में शाम 4 बजे के आसपास प्रसाशन द्वारा मामला दर्ज कराया गया। लापता छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए परेशान है और जशपुर जाने के लिए घर से निकला है।

इस पूरे मामले में जिला कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला ने अनभिज्ञता व्यक्त की और मामले की जांच कराते हुए छात्रा को ढूंढे जाने की बात कही।

हांलाकि जशपुर कोतवाली पुलिस द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छात्रा की खोजबीन शुरु कर दी गई है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।