... सत्ता के नेता की जगह जनता के सेवक को दें नेतृत्व का मौका - शैलेष

सत्ता के नेता की जगह जनता के सेवक को दें नेतृत्व का मौका - शैलेष


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)कांग्रेस के बिलासपुर विधायक प्रत्याशी शैलेश पांडे का मैराथन जनसंपर्क जारी है। पांडेय लगातार शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा कर जनता के आशीर्वाद के साथ समर्थन हासिल कर रहे हैं। इस दौरान श्रीमती पांडेय भी श्री पांडे के समर्थन में महिलाओं के साथ घर-घर दस्तक देकर समर्थन देने व शहर विकास के लिए बदलाव लाने की अपील करने में लगी हैं। 


शुक्रवार को श्री पांडेय ने पुराने बस स्टैंड स्थित हनुमान मंदिर में माथा टेक जनसंपर्क अभियान का शुरूवात किया। जिसके बाद करबला, कश्यप कालोनी, जूनी लाईन सहित अन्य क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क कर पांडेय ने जनता से समर्थन मांगा। इस दौरान श्री पांडेय की पत्नी श्रीमती पांडेय ने भी महिला कार्यकर्ताओं के साथ पति श्री पांडेय के जनसंपर्क का मोर्चा सम्हाला और जूना बिलासपुर, कतियापारा सहित अन्य क्षेत्रों में घर- घर दस्तक देकर जनता से समर्थन मांगा। 


इस दौरान श्री पांडेय ने पार्टी के घोषणा पत्र व शहर विकास के अपने विजन को भी जनता के सामने रखा। उन्होंने बताया कि बीते 20 वर्षों में विकास के नाम पर पूर्व विधायक ने शहर का केवल विनाश किया है। विकास के रेस में शहर पिछड़ गया है। धीमे अधूरे व अव्यवस्थित विकास का नजारा शहर में आम है। पांडेय ने शहर की जनता से अपील किया है कि इस चुनाव सत्ता के नेता को बदल उन्हें जनता के सेवक को मौका दें ताकि शहर विकास में वो निश्वार्थ अपनी भागीदारी निभा सकें। 

Post a comment

0 Comments