... चुनावी सभा:- जूदेव की नगरी में योगी आदित्यनाथ ,सेवा के सौदागरों को उखाड़ फेंकना है- आदित्यनाथ की दहाड़ से गरजा खुड़िया क्षेत्र।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

चुनावी सभा:- जूदेव की नगरी में योगी आदित्यनाथ ,सेवा के सौदागरों को उखाड़ फेंकना है- आदित्यनाथ की दहाड़ से गरजा खुड़िया क्षेत्र।


चुनावी सभा से योगेश थवाईत।


बगीचा(पत्रवार्ता) योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बगीचा में जमकर विधर्मियों पर निशाना साधा और स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के समर्पण को याद करते हुए उन्हें नमन किया।

धर्मांतरण पर जमकर बरसते हुए उन्होंने इटली से आये हुए धर्म के सौदागरों पर प्रहार किया।योगी ने कहा इससे लड़ने वाले थे कुमार दिलीप सिंह जूदेव जिन्होंने इस क्षेत्र को सम्हाल कर रखा।वे नहीं होते तो जशपुर कब का बस्तर बन चुका होता।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने धर्म मे मरने को श्रेष्ठ बताया और कहा कि सनातन हिंदी धर्मावलंबी किसी का मतांतरण नहीं कराता, सेवा के नाम पर सौदेबाजी नहीं करता।फिर इन आदिवासियों के बीच कौन सेवा का सौदागर है इसे पहचानने की जरूरत है।

उन्होंने ऐसा करने वालों को देश का गद्दार बताया और गरजते हुए धर्मांतरण कराने वालों पर जमकर निशाना साधा।


प्रधानमंत्री मोदी व रमन सिंह के विकास कार्यों व योजनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने कांग्रेस शासन काल से आज की तुलना करते हुए बीजेपी सत्ता को बेहतर बताया।

उन्होंने सर्वाधिक रोजगार देने वाले,किसानों के अनाज सबसे ज्यादा क्रय करने वाला राज्य छत्तीशगढ़ है।जो माता कौशल्या का मायका है और श्रीराम का ननिहाल है छत्तीशगढ़।जहां राम राज्य की स्थापना के लिए गोविंद भगत जशपुर के प्रत्याशी बनाए गए हैं।यहां आदिवासियों के साथ मिलकर हम फिर से रामराज्य की स्थापना करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी गोविंद राम भगत के लिए वोट की अपील की।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब