बड़ी खबर:-सीएम ने माना,चौथी बार सरकार बनाने में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका..?


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)चुनावी सरगर्मी और चुनाव प्रचार के आखरी दिन बेलतरा के सिंघरी पहुँचे सूबे के मुखिया डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान आया है। चौथी बार सरकार बनाने में तीसरे मोर्चे की भूमिका को लेकर सीएम ने माना है कि इस चुनाव  तीसरे मोर्चे का भी असर रहने वाला है। तीसरा मोर्चा भी वोट ले रहा है, वोटों का विभाजन होगा और तीसरे मोर्चे की बड़ी भूमिका रहेगी। 


इसके साथ ही सीएम ने काँग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस केवल अफवाह फैलाने का काम कर रही है। राहुल गांधी के नेतृत्व में हमेशा फेल रही है काँग्रेस। पहले भी हारे और एक बार फिर 2018 राहुल के नेतृत्व में काँग्रेस हारने जा रही है।  

चुनाव प्रचार के आखरी दौर को लेकर सीएम ने दावा किया कि इस बार भाजपा 65 से ऊपर सीटों पर जीत दर्ज कर चौथी बार सरकार बनाने जा रही है। सीएम ने बताया कि अब तक 70 विधानससभा का उन्होंने  दौरा किया है बिलासपुर संभाग सहित पूरे प्रदेश में भाजपा का वातावरण बढिया है, जनता में जबरजस्त उत्साह है। पहले चरण के 14 सीटों में जीत दर्ज करने के साथ प्रदेश में 65 से ऊपर सीट जीतकर भाजपा फिर से सरकार बनाने जा रही है। 



Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।