चुनावी खबर:- भोजपुरी तड़के के साथ पत्थलगांव सीट पर किला फतह करने की कवायद।

मुख्यमंत्री के बाद अब मनोज तिवारी पत्थलगांव विधानसभा में।

कांसाबेल(ऋषि थवाईत,पत्रवार्ता)बीजेपी ने राज्य में 65 प्लस सीट के मिशन को हर हाल में साकार करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है ।

अब पत्थलगांव विधानसभा के चुनावी प्रचार में भोजपुरी गायक व स्टार प्रचारक मनोज तिवारी कांसाबेल आ रहे हैं।

उल्लेलखनीय है कि कल मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कोतबा क्षेत्र में आम सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी शिव शंकर के लिए समर्थन मांग छूकर हैं।अब बीजेपी सांसद और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी दोपहर 1 बजे पत्थलगांव विधानसभा के कांसाबेल में आम सभा को संबोधित कर शिव शंकर के पक्ष में प्रचार करेंगे। 


कांसाबेल मंडल से विशाल बाईक रैली से रोड शो करते हुए सीएम के स्वागत में रैली निकाली गई थी।इस शक्ति प्रदर्शन से  यह कहा जा रहा है कि  भाजपा इस रैली से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाने और क्षेत्र का माहौल भाजपा के पक्ष में बनाने में कामयाब रही। 

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि रमन की पहल और मनोज तिवारी के भोजपुरी तड़के का असर मतदाता पर कितना हो पाता है।फिलहाल कांग्रेस प्रत्याशी रामपुकार को लेकर अब तक कोई स्टार प्रचारक क्षेत्र में नहीं आया है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।