शराब के बाद अब वोट के लिए नोट का खेल शुरू,भाजपा नेता मकबूल के घर पुलिस की दबिश..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)शहर सत्ता में आने वोट के लिए नोट का खेल एक बार फिर शुरू हो गया है। मतदाताओं को प्रलोभन देने की कोशिश की जा रही है। सत्ता से जुड़े लोग इसके लिए पूरा दम लगा रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में सोमवार को पुलिस व आईटी की टीम ने भाजपा नेता, एल्डरमेन मकबूल के घर दबिश दिया। 


सूचना मिली थी कि कि वोटर्स को प्रभावित करने उनके घर में कैश सहित कई सामान रखे है। पुलिस और आईटी की टीम उनके घर पहुंची, घर के अंदर करीब आधे घण्टे तक छापामार टीम गुपचुप कार्रवाई करती रही।

हालांकि बाहर निकलकर छापामार टीम ने मक़बूल को क्लीन चिट दे दिया है लेकिन मीडिया के सवालों पर वो बचते नज़र आये। जिसके बाद यह कार्रवाई सवालो के घेरे में आ गई, कार्रवाई के दौरान आसपास लोगो की भीड़ जुटी रही, लेकिन छापामार टीम ने किसी को भीतर नही जाने दिया, जिससे लोगो के बीच कार्रवाई को लेकर शक का बाजार गर्म है। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।