बिल्हा में बदलाव की लहर,स्वच्छ राजनीति का साथ देकर जनता सच्चे नेतृत्व को देगी मौका- सरदार जसबीर


बिल्हा(पत्रवार्ता.कॉम)आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने आज जनसंपर्क अभियान के तहत बिल्हा के ग्रामीण क्षेत्र का दौरा किया व जनता का समर्थन हासिल किया। 


उन्होंने बताया कि जन समर्थन और परिवर्तन की लहर दोनों मिलकर बिल्हा का भविष्य तय करेंगे। हर एक जन अपने मन में उत्साह की लहर बनाए हुए है और लगातार बदलबो छत्तीसगढ़ का नारा बुलंद कर रहा है। गांव -गांव के हर एक व्यक्ति जो युवा हैं , बुजुर्ग हैं , माताएं , बहने समझदार हैं वो विशेष रूप से पुरानी बिकाऊ प्रथा को खत्म करना चाहते हैं और इस बार स्वच्छ राजनीति का साथ देकर एक अच्छे और सच्चे नेता को चुनना चाहते हैं।

सरदार जसबीर ने कहा कि बिल्हा एक छोटा भारत है और इसमें भी अनेकता में एकता दिखाई देती है और यही एकता बिल्हा के लिए परिवर्तन का काम करेगी और इस बार आम आदमी पार्टी को ही चुनेंगी और झाड़ु छाप पर बटन दबाएगी।

जसबीर ने कहा कि जन मानस के मन में आम आदमी शब्द एक विशेष छाप छोड़ता है और यही आम आदमी ही  बिल्हा और देश को जीतेगा और सत्ता अपने हाथ मे लेकर ही बदलाब लायेगा।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।