Recents in Beach


सरदार जसबीर के साथ बिल्हा विधानसभा का हर व्यक्ति बनने वाला है विधायक - गोपाल राय


बिल्हा(पत्रवार्ता.कॉम)आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा के विधायक प्रत्याशी सरदार जसवीर सिंह के पथरिया में आयोजित जनसभा में दिल्ली के श्रम मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि किसानों गरीबों व आम आदमी की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। सरदार जसवीर सिंह अकेले विधानसभा चुनाव में नहीं खड़े हो रहे हैं, अकेले विधायक नहीं बनने वाले हैं, बल्कि बिल्हा विधानसभा का हर व्यक्ति विधायक बनने वाला है। 


इसके आगे श्री राय ने कहा कि जसबीर के साथ क्षेत्र का हर आम आदमी चुनाव में खड़ा हो रहा है,ऐसे में चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं रहनी चाहिए। आम जनता जाति एवं परिवारवाद की राजनीति से ऊपर उठकर पार्टी का साथ दे रहा है। छत्तीसगढ़ राज्य को बने हुए 18 वर्ष हो चुके हैं इतने वर्षों में तो बच्चा भी जवान हो जाता है, फिर भी किसानों, गरीबों एवं आम आदमी की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। बेटी की शादी हो,कोई घर में बीमार पड़ जाए,कोई विपत्ति आ जाए या फिर बच्चों को अच्छी शिक्षा देनी हो, किसान कर्ज के भरोसे रहता है। 

समर्थन मूल्य और बोनस के नाम पर केवल जनता को छला जा रहा है। किसान अपनी फसल का मूल्य तय नहीं कर सकता यह कैसी बेबसी है। आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो 100 दिन के भीतर निर्णायक फैसला लेकर जनता को उनका वास्तविक दिलाया जाएगा। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments