... शराब के सहारे फिर सत्ता में आने की कोशिश, भाजपा मंत्री,सांसद के करीबी पकड़ाये,सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर..

Recents in Beach


शराब के सहारे फिर सत्ता में आने की कोशिश, भाजपा मंत्री,सांसद के करीबी पकड़ाये,सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर..



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)सत्ता का भारतीय जनता पार्टी इस विधानसभा चुनाव मे जमकर फायदा उठा रही है। प्रदेश मे अब तक करीब डेढ़ करोड़ रुपए के लगभग 1.25 लाख लीटर शराब बरामद की गई है। चुनावी सीजन में जितनी भी शराब बरामद की गई है, उनमें से ज्यादातर मामलों में कहीं न कहीं भाजपा के नेताओं, पदाधिकारियों और सत्ता से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा है।


बिलासपुर विधानसभा मे दो दिन पूर्व भाजपा के पार्षद प्रत्याशी के घर के पास भारी मात्रा मे शराब जब्त की गई थी। वहीं शनिवार को सिटी कोतवाली क्षेत्र मे मंत्री के करीबी दो भाजपा कार्यकर्ताओं से 37 पेटी शराब बरामद की गई है। इसी तरह मंगला में छापामार कार्रवाई में 51 पाव देशी शराब जब्त किया गया है, 2 लोगों को मामले में पुलिस ने पकड़ा है जो भाजपा के करीबी बताये जा रहे है।

लगभग तीन माह पूर्व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इस बात को लेकर आशंका जताई थी। जिसका डर था आखिरकार वही हुआ। चुनाव जीतने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के लोग शराब का सहारा ले रहे हैं। अब मतदान के लिए 24 घंटे से भी कम का समय बचा है, ऐसे में निर्वाचन दस्ते की लगातार हो रही कार्यवाही से भाजपा सहित अन्य दलों के हाथ पैर फूल गए है।

गौरतलब है कि चुनाव से काफी पहले जब मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत रायपुर आये थे तब कांग्रेस, जोगी कांग्रेस और आप ने उन्हें ज्ञापन सौंपकर अंदेशा जताया था कि सत्तारूढ़ भाजपा इस बार चुनाव में शराब का दुरुपयोग करेगी। सालभर से सरकार खुद कॉर्पोरेशन बनाकर शराब बेच रही है। दुकानों और गोदामों को सरकार के ही लोग संभाल रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि शराब की बड़ी खेप चुनाव से पहले ही ठिकाने तक पहुंचा दी गई होगी।

Post a Comment

0 Comments