अब कांग्रेस की होगी सरकार,जनता चाह रही बिलासपुर में बदलाव- शैलेश


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)बिलासपुर से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी शैलेश पांडे जनसंपर्क अभियान में आज रेलवे क्षेत्र और हेमू नगर कासिम पारा पहुंचे। यहां उन्होंने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि बीते 15 साल से भ्रष्ट भाजपा सरकार ने प्रदेश को गर्त में डाल दिया है। खासकर बिलासपुर में सीवरेज परियोजना पूरी तरीके से फ्लॉप हो गई है। और गड्ढों से पूरा बिलासपुर खोखला हो चुका है। इसके साथ गौरव जैसी कई सड़कें भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई हैं। शहर की जीवनदायिनी अरपा नदी सूख गई और सरकार के नुमाइंदे  रिवर व्यू बनाकर शहर की जनता को धोखा दे रहे हैं। जबकि  पीने के लिए पानी भी अरपा में नहीं मिल रहा है।


गौरतलब है कि शैलेश के चुनावी मैदान में आने के बाद बिलासपुर विधानसभा में चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है। काँग्रेस- भाजपा के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।