ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- खुड़िया क्षेत्र में अब नहीं होगी निर्दलीय प्रत्याशी की घुसपैठ ..? बीजेपी ने वरिष्ठ भाजपाई राजू गुप्ता को सौंपी कमान।


खुड़िया क्षेत्र से योगेश थवाईत।

बगीचा(पत्रवार्ता)चुनाव में बहती हवा के विपरीत चल रहे खुड़िया दीवान को लेकर अब बीजेपी ने इसे अपने इलाके में घुसपैठ मानते हुए इसका जमकर प्रतिकार किया है।

बेहद सधी हुई रणनीति के साथ बीजेपी के आला नेताओं के द्वारा पाठ इलाके को साधने की कोशिश की जा रही है।इसी कड़ी में वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार राय व रामप्रताप सिंह ने अपने परिवार के सदस्य राजू गुप्ता को फिर से पार्टी की कमान सौंपी।

बगीचा बीजेपी कार्यालय में सन्ना क्षेत्र के कर्मठ नेता राजू गुप्ता का बीजेपी में स्वागत किया गया।इसके साथ ही पाठ इलाके में जूदेव के नाम पर निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा किये जा रहे घुसपैठ पर नियंत्रण के लिए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई।

देखें वीडियो

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कृष्णा राय ने बताया कि बीजेपी को मजबूत बनाने वाले स्व दिलीप सिंह जूदेव हैं जिन्होंने कमल को इस जिले में स्थापित किया।


उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में जूदेव जी के नाम पर जो धोखाधड़ी की जा रही है उसे कोई माफ नहीं करेगा।


Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।