Recents in Beach


शिवशंकर के माफीनामे के साथ रमन के सभा की शुरुआत।पत्थलगांव सीट पर बीजेपी ने झौंकी ताकत, रमन सिंह ने सभा मे क्या कहा...?




कोतबा चुनावी सभा से योगेश थवाईत।

पत्थलगांव(पत्रवार्ता) जशपुर जिले की पत्थलगांव विधानसभा सीट पर इन दिनों सियासी रस्साकसी पूरे चरम पर है।पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक प्रत्याशी रामपुकार सिंह की सीधी टक्कर पूर्व विधायक शिवशंकर पैंकरा के साथ है।

कोतबा हाईस्कूल मैदान में आयोजित बीजेपी की सभा में डॉ रमन सिंह पंहुचे जहां पूर्व विधायक शिवशंकर ने पहले उद्बोधन में लोगों से माफी मांगी और कहा कि जिनका काम नहीं हुआ क्षेत्र का विकास नहीं हुआ इसके लिए क्षमा करते हुए एक मौका और दें सारे काम हो जाएंगे।

दरअसल शिवशंकर को लेकर पत्थलगांव व कोतबा इलाके में खासा विरोध था जिसे साधने के लिए खुद सीएम कोतबा पंहुचे और शिवशंकर के समर्थन में वोट की अपील की।
रमन सिंह ने विपक्षियों पर 
सीधा प्रहार करते हुए कहा कि 
कांग्रेस राजनीतिक गिरावट की 
पराकाष्ठा में जा चुकी है जिनके 
पास न नीति है,नियम है न नियत है।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।उन्होंने बताया कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है।कोतबा में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि 65 प्लस हमारा लक्ष्य है।

जशपुर जिले के हर गांव में बिजली पंहुच रही है।गड्ढे वाली सड़कें खत्म हो गई।अगली बार अगर आपको रमन सिंह मुख्यमंत्री चाहिए तो अपने विधायक प्रत्याशी शिवशंकर के पक्ष में वोट करें।

स्वाभिमानी व्यक्तित्व के धनी स्व दिलीप सिंह जुदेव को याद करते हुए उन्होंने बताया कि जिसने अपने जीवन से कभी समझौता नहीं किया उसने जशपुर जिले को अपने मेहनत से सींचा है।

जहां 35 साल कांग्रेस विधायक रहते हुए भी पत्थलगांव कोतबा का समुचित विकास नहीं हों पाया वहां के लिए 5 साल का समय कम है।उन्होंने अगली बार फिर से बीजेपी विधायक पर भरोसा करने के साथ उनके पक्ष में वोट की अपील की।


बीजेपी के दिग्गज नेता कृष्ण कुमार राय ने बताया कि इस चुनावी सभा में पत्थलगांव नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दुलार साय कांग्रेस से पुनःबीजेपी में आ गए हैं।उल्लेखनीय है कि पहले दुलार साय बीजेपी में थे जो कांग्रेस में चले गए थे।इसके साथ ही सैकड़ों कांग्रेसियों ने बीजेपी प्रवेश किया।

सीएम रमन सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि विकास के बल पर वे चुनाव लड़ रहे हैं और प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बना रहे हैं।जशपुर सीट पर बागी प्रत्याशी प्रदीप नारायण सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के अगर वोट कटेंगे तो कांग्रेस के भी वोट कट रहे हैं हमारी जीत सुनिश्चित है।

सीएम के दौरे से पत्थलगांव विधानसभा में एक बार फिर से सियासी पारा उफान पर है।कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार जीत हार का अंतर बहुत कम होगा।

Post a Comment

0 Comments