Recents in Beach


BIG BREAKING :- : "खुडिया दीवान" बीजेपी से निष्कासित..?,समर्थकों पर भी होगी कड़ी कार्रवाई ...?


जशपुर(पत्रवार्ता) जिले में पार्टी से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरने वाले दीवान प्रदीप नारायण सिंह को बीजेपी प्रदेश संगठन ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

आपको बता दें कि जशपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे दीवान प्रदीप नारायण सिंह समेत कमलेश्वर नायक को बागी होने के कारण बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया है।सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों ने इनके समर्थकों को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

गौरतलब है कि जशपुर विधानसभा क्षेत्र से बागी हुवे प्रदीप नारायण सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर चुनाव प्रचार में जुट गए हैं वहीँ कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र में भी भाजपा से बागी हुवे जनपद सदस्य कमलेश्वर नायक निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें क्लिक करें 

"खुड़िया दीवान" पर मामला दर्ज

बागियों पर पार्टी की नजर 
सूत्र बताते हैं कि इन दोनों बागी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद अब ऐसे कार्यकर्ताओं को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है जो पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होकर  इन दोनों नेताओं के पक्ष में प्रचार करेंगे।भाजपा के द्वारा ऐसे सभी कार्यकर्ताओं पर नजर भी रखी जा रही है।वहीँ बगावत करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का खाखा भी पार्टी द्वारा तैयार किया जा रहा है,जिनके निष्कासन की प्रक्रिया जल्द ही पूरी हो सकती है।

फिलहाल बीजेपी रमन के विकास के सहारे मैदान में है वहीँ दीवान प्रदीप नारायण अपने धर्मपिता स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के हृदयस्थ होकर चुनाव मैदान में है।अब देखना दिलचस्प होगा कि जीत जूदेव की होती है या बीजेपी की...?

Post a Comment

0 Comments