ब्रेकिंग पत्रवार्ता- उड़नदस्ता टीम ने कार से जप्त किए 5 लाख,कार्रवाई में जुटा प्रसाशन।


By योगेश थवाईत।

जशपुर(पत्रवार्ता) जिले के बगीचा थाना इलाके में कार से लाखों रुपये जप्त किये जाने का मामला सामने आया है।बगीचा एसएसटी व पुलिस की संयुक्त जांच के दौरान दुर्गापारा चेक पोस्ट से 4 लाख 94 हजार 6 सौ 40 रुपये बरामद कर जप्त किया गया है।

कार क्रमांक सीजी15 डीई 7100 में अम्बिकापुर के कपडा व्यापारी सुजीत अग्रवाल पिता कली अग्रवाल द्वारा पैसे ले जाए जा रहे थे।जो अपने को कपड़ा व्यापारी बता रहे हैं। की बताई जा रही है जिसमें रुपये ले जाये जा रहे थे।

बगीचा तहसीलदार संजय राठौर ने बताया कि कार्रवाई में एसएसटी प्रभारी कृष्ण कुमार राठौर,प्रधान आरक्षक श्यामलाल द्विवेदी,रमेश गृही समेत अन्य कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।जप्त किये गए पैसे से संबंधित सूचना परिवहनकर्ता को दे दी गई है।साक्ष्य जवाब के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल प्रशासन की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।50 हजार से अधिक की राशि नगदी मिलने पर चुनाव आयोग के कड़े नियम बने हुए हैं।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।