... 20 साल से शहर की जनता त्रस्त और सत्ता के नेता अपने में मस्त,नेतृत्व बदलेगा,शहर बदलेगा- शैलेष

Recents in Beach


20 साल से शहर की जनता त्रस्त और सत्ता के नेता अपने में मस्त,नेतृत्व बदलेगा,शहर बदलेगा- शैलेष



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)बिलासपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रत्याशी शैलेश पांडे का सघन जनसम्पर्क जारी है। जनता के बीच जाकर पांडेय लगातार समर्थन हासिल कर रहे हैं।

गुरुवार को जनसम्पर्क में सबसे पहले श्री पांडेय नगर निगम कॉलोनी पहुंचे। यहां उन्होंने नगर निगम कर्मचारियों से मुलाकात कर निगम की समस्याओं को जाना।कर्मचारियों ने निगम की समस्याओं के साथ काम में आने वाली दिक्कतों को भी साझा किया। उसके बाद वे इमली पारा, सत्यम टॉकीज चौक क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने व्यापारियों और मोहल्ले के लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की और बदलाव करते हुए प्रदेश में काँग्रेस सरकार को जिताने का आह्वान किया।

श्री पांडेय इसके बाद व्यापार विहार के व्यापारियों से मिलने पहुंचे। यहां व्यापारियों ने अपनी कई समस्याएं गिनाई। जिसे शैलेश पांडे ने कांग्रेस की सरकार आने पर तत्काल निराकरण की बात कही । शैलेश पांडे ने कहा कि जीएसटी से व्यापारियों को और आम नागरिक को बहुत नुकसान हुआ है ,और यह सरकार का गलत फैसला है। इससे व्यापारी परेशान हो रहे हैं। शैलेश पांडे ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार है। खासकर बिलासपुर में लोग परेशान हो चुके हैं।


पिछले 20 साल से भाजपा सरकार और यहां के विधायक और मंत्री ने सिर्फ व्यापारियों और शहर के लोगों को परेशान किया है । सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं मिला है । सड़कें खुदी हुई हैं, सीवरेज के कारण शहर खोखला हो चुका है, अस्पतालों में इलाज नहीं हो रहा है, अरपा नदी सूखी पड़ी हुई है, कचरे के ढेर से लोगों को बीमारियां हो रही है, युवा बेरोजगार हैं,भटक रहे हैं। अंचल में किसानों को छला गया है। बीमा की राशि करोड़ों रुपए बीमा कराया जाने के बाद भी उनके खाते में ₹1 और ₹2 कुछ के खाते में तो 50 पैसे भी मुआवजा दिया गया है।

इन सभी समस्याओं से परेशान बिलासपुर और प्रदेश की जनता बदलाव चाह रही है, और इस बार 20 तारीख को मतदान कर जनता अपना फैसला सुनाएगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Post a Comment

0 Comments