... बदलाव के बयार के साथ बिल्हा में आम आदमी पार्टी की पकड़ मजबूत,14 को मंत्री गोपाल राय करेंगे प्रत्याशी जसबीर के पक्ष में वोट अपील..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बदलाव के बयार के साथ बिल्हा में आम आदमी पार्टी की पकड़ मजबूत,14 को मंत्री गोपाल राय करेंगे प्रत्याशी जसबीर के पक्ष में वोट अपील..


बिल्हा(पत्रवार्ता.कॉम)बदलाव के बयार के साथ बिल्हा विधानसभा में आम आदमी पार्टी लगातार लोगों के बीच अपनी पकड़ मजबूत करते जा रही है। पार्टी प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग लगातार क्षेत्र का दौरा व सघन जनसम्पर्क कर लोगों को आम आदमी पार्टी के सोच व नीतियों से जोड़ रहे हैं।
रविवार को इसे और गति देने दिल्ली सरकार में मंत्री व वरिष्ठ आप नेता गोपाल राय भी बिल्हा विधानसभा आ रहे हैं। जहाँ पथरिया के नेहरू स्टेडियम से श्री राय दिल्ली सरकार की उपलब्धियों के साथ ही आम आदमी पार्टी के विचारों व नीतियों को जनता से साझा करेंगे और प्रत्याशी जसबीर सिंग के पक्ष में वोट अपील करेंगे। 

बिल्हा विधायक प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग ने दावा किया है कि इस चुनाव बिल्हा की जनता आप पार्टी को अपना समर्थन देकर ईमानदार राजनीति को चुनने जा रही है। भाजपा - काँग्रेस दोनों ही पार्टी से जनता का भरोषा उठ गया है। दोनों ही पार्टियों ने केवल क्षेत्र के लोगों को छलने का काम किया है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब